वायरल हुआ MI का फनी पोस्ट:आइसोलेशन में एक दूसरे के पड़ोसी बने जसप्रीत बुमराह और सूर्यकुमार यादव; एक्शन शुरू होने से पहले पसीना बहाते नजर आए कैप्टन रोहित

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

IPL 2021 के यूएई लेग का आगाज 19 सितंबर से होने वाला है। मैनचेस्टर टेस्ट रद्द होने के बाद सभी टीमों के खिलाड़ी तय समय से पहले ही अपनी-अपनी IPL टीमों के साथ जुड़ गए हैं और फिलहाल छह दिनों के लिए आइसोलेशन में हैं। इसी बीच मुंबई ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जो काफी वायरल हो रहा है।

वायरल हुआ MI का पोस्ट
IPL इतिहास की सबसे सफल फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस ने एक तस्वीर शेयर की जिसमें बुमराह और सूर्यकुमार यादव अपनी-अपनी बालकनी में दिख रहे हैं। तस्वीर में सूर्यकुमार और उनकी पत्नी देविशा शेट्टी को एक उनके कमरे के नीचे वाली बालकनी में जसप्रीत बुमराह और उनकी पत्नी संजना गणेशन के साथ गप-शप करते देखा जा सकता है।

MI ने पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा- सूर्यकुमार मराठी में पूछ रहे क्या तुम्हारे पास पानी है?

फॉर्म में हैं बुमराह और यादव
इंग्लैंड दौरे पर जसप्रीत बुमराह शानदार फॉर्म में नजर आए थे। उन्होंने चार मैचों में 18 विकेट हासिल किए थे। वहीं, सूर्यकुमार यादव ने भी श्रीलंका दौरे पर प्रभावशाली प्रदर्शन किया था। श्रीलंका के खिलाफ उनके लाजवाब प्रदर्शन को देखते हुए उनको इंग्लैंड दौरे का हिस्सा भी बनाया गया था। हालांकि, उनको एक भी टेस्ट खेलना का मौका नहीं मिल सका।

आगामी IPL में मुंबई को दोनों खिलाड़ियों से बढ़िया प्रदर्शन की उम्मीद रहेगी। फेज-1 में MI ने सात मैच खेले थे और चार में जीत दर्ज की थी। फिलहाल टीम 8 अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल में तीसरे पायदान पर है।

फेज-2 का पहला मुकाबला CSK और MI के बीच खेला जाएगा।
फेज-2 का पहला मुकाबला CSK और MI के बीच खेला जाएगा।

तैयारियों में जुटे कैप्टन रोहित
MI के कप्तान रोहित शर्मा ने भी 19 सितंबर को CSK के खिलाफ मैदान पर उतरने से पहले अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। हाल ही में रोहित का एक पोस्ट काफी वायरल हुआ था, जिसमें वह वर्क-आउट करते नजर आए थे।

खबरें और भी हैं...