बुमराह के छक्के का VIDEO:रबाडा की खतरनाक गेंद पर जसप्रीत ने जड़ दिया छक्का, वाइफ संजना ने दिया मजेदार रिएक्शन

6 महीने पहले

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच जोहान्सबर्ग में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया की पहली पारी सिर्फ 202 रन के स्कोर पर सिमट गई। मैच में भारत के ऊपरी क्रम के बल्लेबाज पूरी तरह से फ्लॉप रहे, लेकिन निचले क्रम के बल्लेबाजों ने कुछ कमाल के शॉट लगाए।

मैच के 62वें ओवर में तो जसप्रीत बुमराह ने कगिसो रबाडा की एक खतरनाक गेंद पर छक्का जड़ दिया। इस ओवर में बूम बूम बुमराह ने 2 चौके और एक शानदार छक्का लगाया। ओवर में कुल 14 रन बने। तीसरी गेंद पर रबाडा ने बुमराह को निचले क्रम का बल्लेबाज समझ कर एक शॉर्ट पिच गेंद डाली, लेकिन बुमराह रन बनाने के पूरे मूड में थे और उन्होंने इस खतरनाक गेंद पर कमाल का हुक शॉट लगाया और गेंद छक्के के लिए चली गई।

बुमराह का छक्का और उनकी वाइफ का रिएक्शन
रबाडा की खतरनाक बाउंसर पर बुमराह के छक्के को देखकर स्टैंड्स में बैठी उनकी पत्नी संजना गणेशन भी तालियां बजाती हुई नजर आईं। वह हंस भी रही थीं। बुमराह के छक्के और उनकी पत्नी के रिएक्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि, भारतीय टीम के खिलाड़ी अपने परिवार के साथ साउथ अफ्रीका गए हैं।

बुमराह छक्का लगाने के बाद भी नहीं रुके और पांचवीं गेंद पर भी उन्होंने मिड ऑन पर चौका लगा दिया। टीम इंडिया की पहली पारी में बुमराह 11 गेंदों पर 14 रन बनाकर नाबाद रहे।

दूसरे दिन बुमराह से है उम्मीदें
टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह से मैच के दूसरे दिन अच्छी गेंदबाजी की उम्मीद होगी। भारतीय टीम चाहेगी कि जल्द से जल्द साउथ अफ्रीका को आउट कर दे। ऐसे में बुमराह की भूमिका आज ज्यादा होगी। शमी और सिराज के साथ मिलकर बुमराह ने पहले टेस्ट में शानदार गेंदबाजी की थी और भारत को जीत दिलाई थी। वैसी ही गेंदबाजी की उम्मीद टीम को आज होगी।