• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Jasprit Bumrah, Virat Kohli Latest ICC ODI Player Ranking Updates; Check Full List Of Latest ICC ODI Player Rankings

वनडे / गेंदबाजों की रैंकिंग में बुमराह दूसरे स्थान पर फिसले, बल्लेबाजों में विराट पहले और रोहित दूसरे पायदान पर

बुमराह ने न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में 30 ओवर में 167 रन दिए। बुमराह ने न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में 30 ओवर में 167 रन दिए।
X
बुमराह ने न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में 30 ओवर में 167 रन दिए।बुमराह ने न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में 30 ओवर में 167 रन दिए।

  • जसप्रीत बुमराह ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज में एक विकेट भी नहीं लिया
  • टॉप-10 गेंदबाजों में बुमराह को छोड़कर एक भी भारतीय नहीं, बल्लेबाजों में भी सिर्फ दो भारतीय

Dainik Bhaskar

Feb 12, 2020, 04:59 PM IST

खेल डेस्क. जसप्रीत बुमराह को न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में खराब प्रदर्शन का खामियाजा उठाना पड़ा है। उन्होंने आईसीसी की ताजा जारी गेंदबाजों की वनडे रैंकिंग में अपना शीर्ष स्थान गंवा दिया। वे दूसरे स्थान पर फिसल गए हैं। उनके 719 रेटिंग पॉइंट हैं। न्यूजीलैंड के ट्रेंट बोल्ट पहले स्थान पर आ गए हैं। वहीं, न्यूजीलैंड के खिलाफ खराब प्रदर्शन के बावजूद बल्लेबाजों की रैंकिंग में विराट कोहली पहले स्थान पर बरकरार हैं। जबकि रोहित शर्मा दूसरे पायदान पर हैं। कोहली ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 वनडे में महज 75 रन बनाए थे। रॉस टेलर को भारत के खिलाफ अच्छी बल्लेबाजी का फायदा मिला है। वे एक स्थान ऊपर चढ़कर चौथे पायदान पर आ गए। 

भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज में बुमराह ने तीस ओवर गेंदबाजी करते हुए 167 रन दिए। लेकिन वे एक भी विकेट हासिल नहीं कर सके। अफगानिस्तान के मुजीबुर रहमान 701 अंक के साथ तीसरे और दक्ष‍िण अफ्रीका के कगिसो रबाडा 674 अंक के साथ चौथे स्‍थान पर हैं। गेंदबाजों की रैंकिंग में बुमराह टॉप-10 में इकलौते भारतीय हैं। 

ऑलराउंडर्स की लिस्ट में जडेजा इकलौते भारतीय

ऑलराउंडर्स की वनडे रैंकिंग में रविंद्र जडेजा ने तीन स्थान की छलांग लगाई है। वे सातवें पायदान पर आ गए हैं। उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में 55 रन की पारी खेली थी। ऑलराउंडर्स की सूची में जडेजा के अलावा कोई भारतीय नहीं है। इस सूची में अफगानिस्तान के मोहम्मद नबी पहले और इंग्लैंड के बेन स्टोक्स दूसरे स्थान पर हैं। जबकि पाकिस्तान के इमाद वसीम तीसरे पायदान पर हैं। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना