इटैलियन कप / रोनाल्डो ने इंजरी टाइम में गोल किया, युवेंटस-एसी मिलान के बीच सेमीफाइनल का पहला लेग 1-1 से ड्रॉ

रोनाल्डो ने पिछले 8 मैच में 12 गोल दागे। रोनाल्डो ने पिछले 8 मैच में 12 गोल दागे।
X
रोनाल्डो ने पिछले 8 मैच में 12 गोल दागे।रोनाल्डो ने पिछले 8 मैच में 12 गोल दागे।

  • एसी मिलान के लिए पहला गोल आंटे रेबिच ने 61वें मिनट में किया, रोनाल्डो ने 90+1वें मिनट में गोल दागा
  • दूसरे सेमीफाइनल के पहले लेग में नेपोली ने इंटर मिलान को 1-0 से हराया, दूसरा लेग 6 मार्च को खेला जाएगा

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2020, 06:06 PM IST

खेल डेस्क. स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के गोल से युवेंटस ने एसी मिलान को 1-1 की बराबरी पर रोक लिया। इटैलियन कप के सेमीफाइनल के पहले लेग में एसी मिलान ने पहला गोल 61वें मिनट में किया। मैच के इंजरी टाइम (91+1वें मिनट) में रोनाल्डो ने पेनल्टी पर गोल कर स्कोर 1-1 से बराबर कर दिया। दोनों टीमों के बीच सेमीफाइनल का दूसरा लेग 5 मार्च को युवेंटस के होमग्राउंड एलियांज स्टेडियम में खेला जाएगा। दूसरी ओर, नेपोली ने पहले लेग में इंटर मिलान को 1-0 से हरा दिया।

35 साल के रोनाल्डो ने युवेंटस के लिए पिछले 8 मैच में 12 गोल किए। दूसरी ओर, इस मैच में मिलान के लिए जलाटन इब्राहिमोविच एक भी गोल नहीं कर सके। उन्हें मैच में यलो कार्ड भी दिखाया गया। इससे वे सेमीफाइनल के दूसरे लेग में नहीं खेल पाएंगे। मिलान के लिए मैच में पहला गोल आंटे रेबिच ने 61वें मिनट में किया। इसके बाद 10 मिनट बाद थेओ हर्नांडेज को रेफरी ने रेड कार्ड दिखा दिया। मिलान की टीम इसके बाद 10 खिलाड़ियों के साथ ही खेली।

नेपोली के लिए फैबियन रुईज पेना ने गोल किया
दूसरी ओर, नेपोली और इंटर मिलान के मैच में दोनों टीमें पहले हाफ तक एक भी गोल नहीं कर सकी थी। दूसरे हाफ में नेपोली ने ज्यादा आक्रामण किए। उसके लिए फैबियन रुईज पेना ने 57वें मिनट में पहला गोल किया। इसके बाद दोनों टीमें कोई भी गोल नहीं कर सकी। दोनों टीमों के बीच सेमीफाइनल का दूसरा लेग 6 मार्च को नेपोली के होमग्राउंड स्टेडियो सैन पाओलो में खेला जाएगा। टूर्नामेंट का फाइनल 13 मई को खेला जाएगा।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना