वर्ल्ड कप / केन विलियम्सन ने सिर्फ 10.2% गलत शॉट खेले हैं, उनका औसत सबसे अच्छा



Kane Williamson has played only 10% of his shots wrongly, New Zealand is the most balanced side
X
Kane Williamson has played only 10% of his shots wrongly, New Zealand is the most balanced side

  • न्यूजीलैंड के कप्तान विलियम्सन लगातार दो शतक लगा चुके हैं
  • न्यूजीलैंड संतुलित टीम है इसलिए जीती, विंडीज टीम बड़े शॉट खेल कर आउट हो रही 
     

Dainik Bhaskar

Jun 24, 2019, 08:14 AM IST

इसाबेल वेस्टबरी, द टेलीग्राफ. कप्तान केन विलियम्सन के शतक की मदद से न्यूजीलैंड ने वेस्टइंडीज को 5 रन से हराया था। विलियम्सन ने बुधवार को द. अफ्रीका के खिलाफ भी शतक बनाया था। वे वर्ल्ड कप में लगातार दो शतक जमाने वाले सिर्फ तीसरे ही कप्तान हैं। उन्हाेंने पिछले चार साल में इंग्लैंड में 12 पारियों में 4 शतक और 6 अर्धशतक जमाए हैं। उनके शॉट इतने कैलकुलेटेड होते हैं कि गलती की संभावना बहुत ही कम होती है। मौजूदा वर्ल्ड कप में उन्हांेने सिर्फ 10.2% गलत शॉट खेले हैं। 

 

The Telegraph

 

विलियम्सन की संतुलित पारी इससे पता चलती है कि उन्हाेंने इस वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा 463 गेंदों का सामना किया है। उनका औसत सबसे ज्यादा 187 का है। न्यूजीलैंड की पूरी टीम बहुत संतुलित और आत्मविश्वास से भरी दिख रही है, जबकि विंडीज के खिलाड़ी या ताे बाउंड्री लगाते हैं या फिर डॉट बॉल खेलते हैं। इन्हीं की वजह से मैचों में टीमों के परिणाम अलग रहे। 

 

बड़ा शॉट खेलकर आउट हुए थे ब्रेथवेट
न्यूजीलैंड ने सभी मैच जीते जबकि वेस्टइंडीज पहले मैच के बाद कोई मैच नहीं जीत सकी। शनिवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच के दौरान भी ऐसा ही हुआ। विंडीज जीत की दहलीज पर पहुंच चुका था, लेकिन ब्रेथवेट बड़ा शॉट खेलकर आउट हो गए और विंडीज हार गया। 
 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना