क्रिकेट / तेज गेंदबाज खलील अहमद इंडिया-ए के न्यूजीलैंड दौरे से बाहर, 4 दिन पहले बाएं हाथ की कलाई में चोट लगी थी

Khaleel Ahmed Injury | Khaleel Ahmed Injury India A Vs New Zealand Latest News and Updates
X
Khaleel Ahmed Injury | Khaleel Ahmed Injury India A Vs New Zealand Latest News and Updates

  • खलील अहमद न्यूजीलैंड-ए के खिलाफ पहले अनौपचारिक वनडे में चोटिल हो गए थे 
  • बीसीसीआई ने उनके विकल्प के तौर पर किसी गेंदबाज के नाम का ऐलान नहीं किया

दैनिक भास्कर

Jan 25, 2020, 06:49 PM IST

खेल डेस्क. तेज गेंदबाज खलील अहमद शनिवार को इंडिया-ए के न्यूजीलैंड दौरे से बाहर हो गए। उनके बाएं हाथ की कलाई में फ्रैक्चर है। बीसीसीआई ने जारी एक बयान में कहा, ‘‘न्यूजीलैंड-ए के खिलाफ पहले अनौपचारिक वनडे में खलील अहमद के बाएं हाथ की कलाई की हड्डी टूट गई थी। इसी वजह से वे दौरे के बाकी बचे मैच नहीं खेल पाएंगे। उन्हें भारत वापस लौटना होगा।’’

खलील को नेशनल क्रिकेट एकेडमी यानी एनसीए में रिहेबिलिटेशन से गुजरना होगा। बोर्ड ने उनके विकल्प के तौर पर किसी गेंदबाज के नाम का ऐलान नहीं किया है। 

खलील ने न्यूजीलैंड-ए के खिलाफ पहले वनडे में दो विकेट लिए थे

इस बाएं हाथ के गेंदबाज ने भारत के लिए 11 वनडे में 15, जबकि 14 टी-20 में 13 विकेट लिए हैं। मौजूदा न्यूजीलैंड दौरे पर इस गेंदबाज का प्रदर्शन अच्छा रहा। उन्होंने न्यूजीलैंड इलेवन के खिलाफ 17 जनवरी को खेले गए वनडे में 4 सफलताएं हासिल की थी। वहीं, न्यूजीलैंड-ए के खिलाफ बुधवार को हुए पहले वनडे में 8 ओवर में 46 रन देकर दो विकेट लिए थे। इंडिया-ए यह मैच 5 विकेट से जीत गया था, जबकि शुक्रवार को हुए दूसरे मुकाबले में उसे 29 रन से हार मिली। फिलहाल वनडे सीरीज में दोनों टीमें एक-एक मैच जीतकर बराबरी पर हैं। रविवार को अंतिम और तीसरा वनडे खेला जाएगा।  

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना