पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • KKR's Andre Russell, Sunil Narine Reached Mumbai For IPL; Begin Quarantine For KKR's Training Camp

रसेल और नरेन मुंबई पहुंचे:IPL से पहले 7 दिनों के लिए क्वारैंटाइन किए गए KKR के दोनों ऑलराउंडर; कार्तिक और वरुण पहले ही पहुंच चुके

मुंबई3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आंद्रे रसेल और सुनील नरेन IPL के लिए मुंबई पहुंच चुके हैं। (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar
आंद्रे रसेल और सुनील नरेन IPL के लिए मुंबई पहुंच चुके हैं। (फाइल फोटो)

IPL के 14वें सीजन की शुरुआत 9 अप्रैल से होने जा रही है। इससे पहले कोलकाता नाइटराइडर्स से खेलने वाले वेस्टइंडीज के आंद्रे रसेल और सुनील नरेन मुंबई पहुंच चुके हैं। दोनों ट्रेनिंग कैंप के शुरू होने से पहले 7 दिनों के लिए क्वारैंटाइन रहेंगे। दिनेश कार्तिक और वरुण चक्रवर्ती समेत कई खिलाड़ी पहले ही मुंबई पहुंच चुके हैं।

रसेल और नरेन वेस्टइंडीज से USA होकर मुंबई पहुंचे हैं। दो बार की IPL चैम्पियन KKR की टीम ने एक स्टेटमेंट जारी कर इसकी जानकारी दी। नरेन ने कहा कि जब भी हम IPL के बारे में सोचते हैं, तो भारत की याद आती है। यहां आकर अच्छा लग रहा है। उम्मीद करते हैं कि हमारे लिए यह सीजन पिछले सीजन से बेहतर होगा।

IPL के लिए तैयार हैं आंद्रे रसेल और सुनील नरेन
वहीं रसेल ने KKR के फैन्स से कहा कि हम वापस से आपके पास पहुंच चुके हैं। इस बार IPL भारत में है। 'आप स्टेडियम में आकर मैच देखें या घर से, हम इस बार KKR के लिए अच्छा प्रदर्शन करेंगे। हम इस परिस्थिति में पहले भी खेल चुके हैं और हम इस सीजन के लिए तैयार हैं। कोरबो लोरबो जीतबो।'

इस सीजन में कोई भी टीम होम ग्राउंड पर नहीं खेलेगी
इस बार कोई भी टीम अपने होम ग्राउंड में नहीं खेलेंगी। इस सीजन में KKR अपने ग्रुप मैच चेन्नई, मुंबई, अहमदाबाद, दिल्ली और बेंगलुरु में खेलेगी। टीम के पूर्व कप्तान दिनेश, मिस्ट्री स्पिनर वरुण, राहुल त्रिपाठी, कमलेश नागरकोटी, संदीप वॉरियर और वैभव अरोड़ा पहले ही मुंबई पहुंच चुके हैं। उन्हें भी 7 दिनों के लिए क्वारैंटाइन किया गया है।

मुंबई पहुंचने के बाद सुनील नरेन और आंद्रे रसेल।
मुंबई पहुंचने के बाद सुनील नरेन और आंद्रे रसेल।

असिस्टेंट कोच अभिषेक नायर और साल्वी मुंबई पहुंचे
वहीं, असिस्टेंट कोच अभिषेक नायर और असिस्टेंट बॉलिंग कोच ओमकार साल्वी भी मुंबई में हैं। BCCI के नियम के मुताबिक IPL के बबल में एंट्री करने वाले सभी खिलाड़ियों को 7 दिन के लिए क्वारैंटाइन होना पड़ेगा। इस दौरान कई बार उनकी कोरोना जांच भी की जाएगी। निगेटिव आने के बाद ही सभी को ट्रेनिंग सेशन में हिस्सा लेने दिया जाएगा।

BCCI ने बबल टू बबल डायरेक्ट ट्रांसफर की इजाजत दी
KKR के कप्तान ओएन मोर्गन, शुभमन गिल, कुलदीप यादव और प्रसिद्ध कृष्णा फिलहाल वनडे सीरीज खेल रहे हैं। BCCI ने इनके लिए नेशनल बबल से फ्रेंचाइजी बबल में डायरेक्ट ट्रांसफर की इजाजत दी है। इन सभी को किसी तरह के क्वारैंटाइन का सामना नहीं करना पड़ेगा।

खबरें और भी हैं...