केएल राहुल-अथिया शेट्टी का वैलेंटाइन डे:वेस्टइंडीज सीरीज में चोटिल होने के बाद छुट्टी पर राहुल, गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी के साथ शेयर की फोटो

मुंबई10 महीने पहले

वेस्टइंडीज के खिलाफ चोट के कारण टीम से बाहर हुए केएल राहुल वैलेंटाइन डे के मौके पर एक तस्वीर शेयर की है। फोटो में राहुल के साथ उनकी गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी नजर आ रही हैं। केएल ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, हैप्पी डे और इस कैप्शन के साथ उन्होंने दिल की इमोजी भी शेयर की।

इंग्लैंड टूर पर भी हुआ था दोनों के रिश्ते का खुलासा
2021 के इंग्लैंड दौरे पर अपने मैच टूर के लिए जब केएल राहुल रवाना हुए थे तो अथिया शेट्टी को साथ लेकर गए थे। इंग्लैंड जाने से पहले भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के साथ हुई बातचीत के दौरान राहुल ने अथिया को अपनी गर्लफ्रेंड बताया था। टूर में हर खिलाड़ी को अपने साथ सफर करने वाले पार्टनर का नाम बताना था। राहुल ने तब अथिया शेट्टी का नाम बताया था।

टीम इंडिया के उपकप्तान केएल राहुल और अक्षर पटेल वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज से बाहर हो गए थे। उनकी जगह दीपक हुड्डा और ऋतुराज गायकवाड को टीम में मौका मिला है। राहुल को वनडे सीरीज के आखिरी मुकाबले में भी भारतीय टीम में जगह नहीं मिली थी।

इंग्लैंड टूर पर टीम इंडिया के खिलाड़ी इशांत शर्मा के परिवार के साथ केएल राहुल और अथिया शेट्टी।
इंग्लैंड टूर पर टीम इंडिया के खिलाड़ी इशांत शर्मा के परिवार के साथ केएल राहुल और अथिया शेट्टी।

राहुल 9 फरवरी को दूसरे वनडे मैच में फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे। उनकी हैमस्ट्रिंग में खिंचाव आ गया था। वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए पहले वनडे में भी वो टीम का हिस्सा नहीं थे। दूसरे मैच में उन्होंने टीम में वापसी की थी और शानदार 49 रन बनाए थे।

केएल राहुल ने अथिया के बर्थडे पर ये तस्वीर शेयर की थी। ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी।
केएल राहुल ने अथिया के बर्थडे पर ये तस्वीर शेयर की थी। ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी।

राहुल की चोट के कारण टी-20 सीरीज में रोहित शर्मा के साथ ईशान किशन सलामी बल्लेबाजी की जिम्मेदारी निभाते नजर आ सकते हैं। केएल राहुल को आईपीएल में 17 करोड़ रुपए में लखनऊ की टीम ने अपना कप्तान बनाया है। वहीं, ईशान आईपीएल ऑक्शन 2022 के सबसे महंगे खिलाड़ी साबित हुए हैं। उन्हें 15. 25 करोड़ में मुंबई इंडियंस ने अपनी टीम में खरीदा है।

खबरें और भी हैं...