मैदान पर पंत के ऊपर भड़के केएल राहुल:VIDEO, तालमेल की कमी के चलते एक ही गेंद पर दो बार रन आउट होने से बचे भारतीय कप्तान

4 महीने पहले

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले जा रहे दूसरे वनडे मैच में गजब का वाकया देखने को मिला। विराट कोहली के 0 रन पर आउट होने के बाद ऋषभ पंत बल्लेबाजी करने आए। 14वें ओवर की आखिरी गेंद को पंत ने फ्लिक किया और राहुल रन लेने के लिए दौड़ गए।

पंत ने उनको वापस भेजने का प्रयास किया, लेकिन वो पंत के पास पहुंच गए, लेकिन फील्डर ने तेजी से गेंद को लपका और नॉन स्ट्राइकर पर थ्रो किया। गेंदबाजी कर रहे केशव महाराज गेंद को पकड़ ही नहीं पाए।

टीम के कप्तान तेजी से भागकर नॉन-स्ट्राइक पर पहुंचे।आउट होने से बचने के बाद राहुल पंत पर भड़क गए। अगर महाराज गेंद पकड़कर गिल्लियां बिखेर देते तो राहुल को तुरंत वापस पवेलियन जाना पड़ता। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पहले मैच में नहीं चला था राहुल-पंत का बल्ला
पहले मुकाबले में दोनों खिलाड़ियों का बल्ला नहीं चला था, लेकिन दूसरे मुकाबले में दोनों खिलाड़ियों ने अच्छी बल्लेबाजी की। शिखर धवन और विराट कोहली के आउट होने के बाद दोनों खिलाड़ियों ने टीम इंडिया की पारी संभाली। टेस्ट सीरीज से ही दोनों खिलाड़ी शानदार फॉर्म में हैं।

पहले टेस्ट में केएल राहुल ने शतक जडा था। वहीं, आखिरी टेस्ट मैच में पंत के बल्ले से शतक निकला था। इस मैच में दोनों खिलाड़ियों ने अर्धशतक जड़ा। पंत से शतक की उम्मीद लगाई जा रही थी, लेकिन वो 85 रन बनाकर आउट हो गए।

पहली बार स्पिनर के खिलाफ शून्य पर आउट हुए कोहली
दूसरे मैच में विराट कोहली बिना खाता खोले ही आउट हो गए। उनका विकेट केशव महाराज के खाते में आया। 50 ओवर फॉर्मेट में पहली बार किसी स्पिन गेंदबाज ने कोहली को शून्य पर आउट किया। साथ ही विराट 2019 के बाद पहली बार वनडे क्रिकेट में (0) पर आउट हुए।

खबरें और भी हैं...