वर्ल्ड कप / टीम इंडिया दावेदार, लेकिन इंग्लैंड और पाकिस्तान से सावधान रहना होगा : कुलदीप



Kuldeep yadav says England, Pakistan to watch out for in World Cup
X
Kuldeep yadav says England, Pakistan to watch out for in World Cup

  • इंग्लैंड और वेल्स में 30 मई से 14 जुलाई के बीच वनडे वर्ल्ड कप खेला जाएगा
  • भारतीय टीम 16 जून को पाकिस्तान और 30 जून को इंग्लैंड से खेलेगी

Dainik Bhaskar

Mar 20, 2019, 03:07 PM IST

कोलकाता. बाएं हाथ के स्पिनर कुलदीप यादव का मानना है कि भारतीय टीम वर्ल्ड कप जीतने की दावेदार है। हालांकि, इंग्लैंड और पाकिस्तान की टीम भी इस रेस में शामिल है। कुलदीप ने कहा, "भारत के पास ट्रॉफी लाने का मौका है, लेकिन इंग्लैंड और पाकिस्तान की टीम में कुछ बेहतरीन क्रिकेटर हैं। वे खेल को बदल सकते हैं।" भारतीय टीम वर्ल्ड कप से पहले अपने आखिरी वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलिया से 2-3 से हार गई थी।

इंग्लैंड को घरेलू मैदान का फायदा मिलेगा : कुलदीप

  1. इंग्लैंड और वेल्स में 30 मई से 14 जुलाई के बीच वनडे वर्ल्ड कप खेला जाएगा। टीम इंडिया 16 जून को पाकिस्तान और 30 जून को इंग्लैंड से खेलेगी। टूर्नामेंट राउंड रॉबिन फॉर्मेट में खेला जाएगा। इसमें हर टीम एक-दूसरे से एक-एक मुकाबला खेलेगी।

  2. कुलदीप ने कहा, "घरेलू मैदान पर खेलने का फायदा इंग्लैंड को मिलेगा। मैं अन्य टीमों को भी मजबूत मानता हूं, लेकिन इंग्लैंड के पास बेहतरीन बल्लेबाजी क्रम है। वे अपने घरेलू मैदान पर बेहतरीन खेल दिखा सकते हैं।"

  3. चाइनामैन स्पिनर ने कहा, "पाकिस्तान की टीम ने भी हाल में बेहतरीन प्रदर्शन किया है। वे भी वर्ल्ड कप के दावेदारों में हैं। इसलिए मेरा मानना है कि भारत के अलावा इंग्लैंड और पाकिस्तान के प्रदर्शन पर भी सबकी नजर रहेगी।"

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना