KXIP Vs DC Playing 11 Today / ये हो सकती हैं किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग 11

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2019, 03:59 PM IST

DC vs KXIP Playing 11 Today Match / आज किंग्स इलेवन पंजाब का मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स से

आज किंग्स इलेवन पंजाब का मुकाब आज किंग्स इलेवन पंजाब का मुकाब

मोहाली. इंडियन प्रीमियर लीग 2019 में सुपर सेटरडे और शानदार संडे के बाद आज सोमवार के मुकाबले का सबको इंतजार है। दरअसल, आज मुकाबला होगा किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली कैपिटल्स (KXIP vs DC) के बीच। इस मैच का इसलिए भी इंतजार है कि दोनों ही टीमें कभी आईपीएल नहीं जीत पाईं लेकिन उनका खेल जबरदस्त रहा। इस सीजन यानी आईपीएल 2019 में इन दोनों ही टीमों ने अपने खेल से ये साबित कर दिया है कि वो क्यों किसी भी टीम से बेहतर हैं और क्यों अब उनको हल्के में नहीं लिया जा सकता। दोनों टीमों ने 2-2 मैच जीतकर ये साबित कर दिया है कि इस सीजन में अगर दोनों में से कोई टीम ही ये लीग इस साल जीत जाए तो हैरानी नहीं होनी चाहिए। और हां, यहां याद रखिए कि दोनों टीमों के पास शानदार प्लेयर्स हैं जो किसी भी वक्त मैच का रुख अपनी टीम की तरफ मोड़ने का माद्दा रखते हैं।

IPL Live Score KXIP vs DC Today / आज शाम किंग्स इलेवन पंजाब vs दिल्ली कैपिटल्स; जानिए लाइव स्कोर और अपडेट्स

किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग 11 (KXIP Vs DC Playing 11)

किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के पास क्रिस गेल और लोकेश राहुल की कमाल ओपनिंग जोड़ी है तो शमी और सैम करेन जैसे शानदार बॉलर भी हैं। दूसरी तरफ दिल्ली कैपिटल्स (DC) के पास पृथ्वी शॉ पंत और रदरफोर्ड जैसे तूफानी बैट्समैन हैं तो रबाडा और ट्रेंट बोल्ट भी। तो चलिए जान लेते हैं कि आज के मैच के लिए दोनों टीमों की प्लेइंग 11 क्या हो सकती है।

ये हो सकती है मेजबान दिल्ली कैपिटल्स प्लेइंग 11 (Delhi Capitals Playing 11)

श्रेयस अय्यर (कप्तान), शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, शेरफिन रदरफोर्ड, ऋषभ पंत, हनुमा विहारी, अमित मिश्रा, संदीप लामिछाने, ईशांत शर्मा, ट्रेंट बोल्ट और कगिसो रबाडा।

और ये हो सकती है किंग्स इलेवन पंजाब प्लेइंग 11 (KXIP Playing XI)

रविचंद्रन अश्विन (कप्तान), लोकेश राहुल (विकेट कीपर), मयंक अग्रवाल, करुण नायर, मनदीप सिंह, क्रिस गेल, सैम करेन, मुजीब उर रहमान, एंड्रू टाई, वरुण चक्रवर्ती और मोहम्मद शमी।

X
आज किंग्स इलेवन पंजाब का मुकाबआज किंग्स इलेवन पंजाब का मुकाब
COMMENT