KXIP Vs MI Prediction Today / आखिर कौन जीतेगा KXIP या फिर MI; बुमराह-मलिंगा और गेल-राहुल की टक्कर

Dainik Bhaskar

Mar 29, 2019, 07:19 PM IST

KXIP Vs MI Preview Today / किंग्स इलेवन पंजाब vs मुंबई इंडियंस मैच आज यानि की 30 मार्च 2019

आखिर कौन जीतेगा KXIP या फिर MI आखिर कौन जीतेगा KXIP या फिर MI

मोहाली. क्रिकेट फैन्स की बल्ले-बल्ले जारी है आखिर आईपीएल 2019 में मैचों को रोमांच ही कुछ ऐसा है। और हो भी क्यों ना? इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 12 में टीमें ही कुछ ऐसी हैं। अब मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP vs MI) का ही मैच ले लीजिए। एक तरफ जसप्रीत बुमराह और लसिथ मलिंगा की रफ्तार और स्विंग होगी तो दूसरी तरफ लोकेश राहुल और क्रिस गेल के बल्ले गरजेंगे। क्या समां होगा? दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर होगी, इसमें कोई दो राय नहीं होनी चाहिए। और ये हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 22 मैच खेले गए हैं। 12 मुंबई इंडियंस (MI) ने तो 10 किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) ने जीते हैं। यानी किसी भी टीम को आप कमतर नहीं आंक सकते।

KXIP Vs MI Playing 11 Today / आज मैच में ये हो सकती हैं किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस की प्लेइंग 11

किंग्स इलेवन पंजाब बनाम मुंबई इंडियंस (KXIP vs Mi Prediction)

चलिए, एक नजर डालते हैं दोनों टीमों पर और जानते हैं कि आखिर दोनों में से (KXIP vs MI Prediction) किस टीम का पलड़ा भारी रह सकता है।

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) : तर्जुबा और ताकत दोनों साथ

इस टीम में अगर वनडे में दो डबल सेंचुरी लगाने वाले रोहित शर्मा हैं तो टी20 क्रिकेट में एक ओवर में 6 छक्के लगाने वाले युवराज सिंह भी हैं। हार्दिक पांड्या हैं तो बेन कटिंग भी। लेकिन, जसप्रीत बुमराह और लसिथ मलिंगा जैसे करीब-करीब एक ही तरह के 2 दुनिया के सबसे बेहतरीन गेंदबाज एक ही टीम में हों तो आप क्या कहेंगे? इस टीम के पास मिशेल मैक्लाघन जैसा जबरदस्त लेफ्ट आर्म पेसर भी है तो क्रुणाल पांड्या की फिरकी भी। और हां, क्विंटन डिकॉक जैसा चालाक विकेट कीपर और ओपनर हो तो सोने पर सुहागा।

किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) : हम किसी से कम नहीं

कप्तान रविचंद्र अश्विन दुनिया के बेस्ट ऑफ स्पिनर हैं, इसमें कोई शक नहीं होना चाहिए। मुजीब उर रहमान और सैम करेन जैसे दूसरे बॉलर हैं। फिर एक नाम आता है मोहम्मद शमी। वो क्या कर सकते हैं अपनी रफ्तार और स्विंग से, ये शायद बताने की कोई जरूरत नहीं है। ओपनिंग करने आते हैं लोकेश राहुल और क्रिस गेल। बीच में हैं युवा सनसनी मयंक अग्रवाल और मनदीप सिंह के साथ करुण नायर। कुछ मिलाकर मुकाबला जबरदस्त होने जा रहा है और इंतजार कीजिए जब शनिवार को शाम 4 बजे दोनों कप्तान टॉस के लिए उतरेंगे।

X
आखिर कौन जीतेगा KXIP या फिर MIआखिर कौन जीतेगा KXIP या फिर MI
COMMENT