पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मलिंगा ने अपने अंतिम वनडे में 2 बल्लेबाजों को यॉर्कर पर बोल्ड किया, श्रीलंका ने बांग्लादेश को हराया

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • लसिथ मलिंगा ने  9.4 ओवर में 38 रन देकर तीन विकेट लिए
  • मलिंगा के 220 मैच में 338 विकेट हो गए, वे टी-20 खेलते रहेंगे

कोलंबो. लसिथ मलिंगा ने करियर के अपने अंतिम वनडे में तीन विकेट लिए। बांग्लादेश के खिलाफ यॉर्कर स्पेशलिस्ट मलिंगा ने 9.4 ओवर में 38 रन देकर तीन विकेट लिए। उन्होंने तमीम इकबाल और सौम्य सरकार को बोल्ड किया। श्रीलंका ने बांग्लादेश को 91 रन से हराया। वे वनडे इतिहास में सबसे ज्यादा विकेट के मामले में 9वें नंबर पर पहुंच गए हैं। मलिंगा ने 220 मैच में 338 विकेट लिए। उन्होंने अनिल कुंबले (337) को पीछे छोड़ा। मलिंगा टी-20 खेलते रहेंगे।

 

कुशल परेरा (111) के शतक की मदद से श्रीलंका ने बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे में 314/8 का स्कोर बनाया। यह परेरा का 5वां वनडे शतक है। एंजेलो मैथ्यूज ने 48 और कुशल मेंडिस ने 43 रन की पारी खेली। बांग्लादेश के लिए शफिउल इस्लाम ने 3 और मुस्तफिजुर रहमान ने 2 विकेट लिए।

 

बांग्लादेश के सिर्फ दो ही बल्लेबाज 20 से ज्यादा रन बना सके
जवाब में बांग्लादेश की टीम 223 रन पर सिमट गई। मुशफिकुर रहीम ने 67 रन बनाए। शब्बीर रहमान ने 56 गेंद पर 60 रन की पारी खेली। टीम का कोई अन्य बल्लेबाजी 18 से ज्यादा रन नहीं बना सका। मलिंगा के अलावा श्रीलंका के लिए नुवान प्रदीप ने 3 और धनंजय डी सिल्वा ने 2 विकेट लिए।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें