RCB के कप्तान बन सकते हैं डु प्लेसिस:फ्रेंचाइजी ने कहा- फाफ हमारे लिए सही ऑप्शन होंगे, मैक्सवेल पहले कुछ मैचों में नहीं खेलेंगे

मुंबईएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

रॉयस चैलेंजर्स बेंगलुरु ने फाफ डु प्लेसिस को टीम का नया कप्तान बना सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, RCB के एक सूत्र ने बयान जारी कर कहा- हम मैक्सवेल की उपलब्धता पर सफाई का इंतजार कर रहे थे। अब, यह निश्चित है कि वह पहले कुछ मैचों में नहीं खेलेंगे, ऐसे में फाफ हमारे लिए सही ऑप्शन हो सकते हैं। RCB ने IPL मेगा ऑक्शन में उन्हें 7 करोड़ में खरीदा है।

रैना ने धोनी का भरोसा तोड़ा
पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर साइमन डूल ने सुरेश रैना को नहीं खरीदे जाने पर एक बड़ी वजह बताई है। साइमन डूल ने कहा कि इसके दो या तीन बड़े कारण हो सकते हैं। पहला तो यही है कि सुरेश रैना ने 2020 सीजन के दौरान UAE में टीम के प्रति अपनी ईमानदारी खो दी। हालांकि इस पर ज्यादा बात करने की जरूरत भी नहीं है। इन सबको लेकर यही मेन वजह भी हो सकती है। उन्होंने टीम और महेंद्र सिंह धोनी के प्रति अपनी ईमानदारी और विश्वास को खो दिया। यदि एक बार ऐसा हो जाता है, तो फिर टीम में वापसी बेहद मुश्किल हो जाती है।

हर्षल पटेल के ऊपर लगी सही बोली
IPL मेगा ऑक्शन में गेंदबाजों को टीमों ने ऊंची बोली लगाकर खरीदा। हर्षल पटेल को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने 10.75 करोड़ में खरीदा है। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान ने सुनील गवास्कर ने हर्षल पटेल पर 10.75 करोड़ रुपये की बोली लगाए जाने को सही ठहराया है। उन्होंने कहा कि हर्षल पटेल की गेंदबाजी का सामना कोई भी बल्लेबाज नहीं करना चाहता है।

हर्षल ने पिछले IPL में 15 मैचों में 14.34 की औसत से 32 विकेट लिए थे। वे IPL के एक सीजन में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले भारतीय गेंदबाज भी बने थे।

भारत के खिलाफ पहले टी-20 में निकोलस पूरन ने 43 गेंदों पर बनाए 61 रन
भारत के खिलाफ पहले टी-20 में निकोलस पूरन ने 43 गेंदों पर बनाए 61 रन

IPLमें महंगा बिकने पर उठा सवाल, भारत के खिलाफ बनाए 61 रन
वेस्टइंडीज के बल्लेबाज निकोलस पूरन ने भारत के खिलाफ पहले टी-20 मैच में 43 गेंदों पर 61 रनों की पारी खेलकर यह साबित कर दिया कि IPLऑक्शन में सनराइजर्स हैदराबाद ने उन पर गलत दांव नहीं लगाया है। सनराइजर्स हैदराबाद ने पूरन को 10.75 करोड़ रुपये में अपने साथ जोड़ा है। वह इस नीलामी में बिकने वाले सबसे महंगे विदेशी खिलाड़ियों में से एक रहे। इतना ही नहीं, वह नीलामी में बिकने वाले वेस्टइंडीज के सबसे महंगे खिलाड़ी भी बन गए।

हालांकि, पूरन को मिली इस रकम पर सवाल उठने लगे, क्योंकि उससे पिछले सीजन में वह पंजाब किंग्स का हिस्सा थे और 12 मैचों में सिर्फ 85 रन ही बना सके थे। ऐसे में उन पर लगी बड़ी बोली से फ्रेंचाइजियों के फैसले पर सवाल उठने लगा, लेकिन इस विंडीज बल्लेबाज ने भारत के खिलाफ पहले टी-20 मैच में बढ़िया पारी खेलकर इसका जवाब दिया।

खबरें और भी हैं...