रांची / धोनी भारत-द. अफ्रीका टेस्ट देखने पहुंचे, 3 महीने बाद टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में दिखाई दिए



नदीम के साथ धोनी। नदीम के साथ धोनी।
X
नदीम के साथ धोनी।नदीम के साथ धोनी।

  • विराट कोहली ने कहा- वे यहां ड्रेसिंग रूम में हैं, आइए और उन्हें हेलो कहिए
  • शानदार सीरीज जीत के बाद एक महान भारतीय को उनके घर में देखना अच्छा लगता है: शास्त्री

Dainik Bhaskar

Oct 22, 2019, 12:48 PM IST

खेल डेस्क. पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन टेस्ट की सीरीज का तीसरा मुकाबला देखने रांची पहुंचे। वे मैच के चौथे दिन टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में थे। इस दौरान धोनी झारखंड के ही स्पिनर शहबाज नदीम से बात करते हुए नजर आए। वे जुलाई में खेले गए वर्ल्ड कप सेमीफाइनल के बाद पहली बार राष्ट्रीय टीम के ड्रेसिंग रूम में दिखाई दिए। धोनी तीन महीने से भारतीय टीम के साथ नहीं हैं। उन्होंने क्रिकेट से ब्रेक लिया है। ऐसा माना जाता है कि वे दिसंबर से वापसी करेंगे।

 

मुख्य कोच रवि शास्त्री ने धोनी के साथ फोटो शेयर की। उन्होंने लिखा, ‘शानदार सीरीज जीत के बाद एक महान भारतीय को उनके घर में देखना अच्छा लगता है।’ मैच के बाद कप्तान विराट कोहली से धोनी की मौजूदगी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘वे यहां ड्रेसिंग रूम में हैं। आइए और उन्हें हेलो कहिए।’

 

 

टीम इंडिया ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज 3-0 से अपने नाम की

मैच में भारत ने दक्षिण अफ्रीका को पारी और 202 रन से हरा दिया। इस जीत के साथ टीम इंडिया ने सीरीज 3-0 से अपने नाम कर ली। भारत पहली बार दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ किसी टेस्ट सीरीज के सारे मैच जीतने में सफल रहा। साथ ही टीम इंडिया ने दक्षिण अफ्रीका पर सबसे बड़ी जीत दर्ज की। उसने पिछले ही मैच में उसे पारी और 137 रन से हराया था। भारत ने सीरीज के पहले टेस्ट में दक्षिण अफ्रीका को 203 रन और दूसरे टेस्ट में एक पारी और 137 रन से हराया था।

 

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना