पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Michael Vaughan Prediction Comes True, Team India Vs England Vs New Zealand, Will Win World Cup Gold Trophy 2019

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

100% सच हुई माइकल वॉन की भविष्यवाणी; कहा था- जो भारत को हराएगा, वो विश्व कप जीतेगा

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
माइकल वॉन ने 27 जून को कहा था- विश्व कप वही टीम जीतेगी जो टीम इंडिया को हरा पाएगी। (फाइल) - Dainik Bhaskar
माइकल वॉन ने 27 जून को कहा था- विश्व कप वही टीम जीतेगी जो टीम इंडिया को हरा पाएगी। (फाइल)
  • इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने 27 जून को साफ कहा था, भारत को हराने वाला ही विश्व कप जीतेगा
  • इंग्लैंड और न्यूजीलैंड ही दो ऐसी टीमें हैं जिन्होंने टीम इंडिया को शिकस्त दी थी

खेल डेस्क. विश्व कप क्रिकेट 2019 के फाइनल की तस्वीर बिल्कुल साफ हो गई है। फाइनल में रविवार 14 जुलाई को न्यूजीलैंड का मुकाबला इंग्लैंड से होगा। दोनों ही देशों के लिए यह पहला मौका होगा जब वो विश्व कप ट्रॉफी अपने घर ले जा सकते हैं। इन दोनों ही टीमों ने टीम इंडिया को हराया है। और यहीं आकर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान और ओपनर माइकल वॉन की भविष्यवाणी सौ फीसदी सच साबित होती है। वॉन ने 27 जून को एक ट्वीट में यह दावा किया था कि जो भी टीम भारत को शिकस्त देने में कामयाब होगी, वही विश्व कप की हकदार बनेगी।

 

मैं अपनी बात पर कायम
विश्व कप के लीग मैच में टीम इंडिया ने जब वेस्ट इंडीज को 125 रन से हराया था तब इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने एक ट्वीट किया था। ये ट्वीट तब का है जबकि सेमीफाइनल की तस्वीर भी साफ नहीं हो पाई थी। इसके कुछ दिनों पहले भी वॉन ने अपने एक ट्वीट में यही दावा किया था। दरअसल, 27 जून को भारत की जीत के बाद वॉन ने कहा था- मैं अपनी बात पर आज भी कायम हूं, जो भी टीम भारत को हराएगी वही विश्व कप जीतेगी।

Will stick to it ... Whoever beats India will WIN the World Cup ... !!! #CWC19

— Michael Vaughan (@MichaelVaughan) June 27, 2019

सौ फीसदी सटीक 
वॉन की भविष्यवाणी सौ फीसदी सटीक साबित हुई। लीग राउंड में मेजबान इंग्लैंड ने टीम इंडिया को हराया था। भारत की हार के साथ ही पाकिस्तान की उम्मीदें भी टूट गईं थीं। दरअसल, अगर भारत इंग्लैंड को हरा देता तो पाकिस्तान के लिए सेमीफाइनल की राह बन सकती थी, उसे बाद के सभी 4 मैच जीतने थे और उसने ऐसा किया भी। बहरहाल, इंग्लैंड से हार के बाद भी टीम इंडिया सेमीफाइनल में पहुंची और यहां उसे न्यूजीलैंड ने 18 रन से हराया। अब फाइनल में भी यही दो टीमें मुकाबला करेंगी। यानी भारत को हराने वाली इंग्लैंड और न्यूजीलैंड में से ही कोई एक विश्व कप जीतेगा। और वॉन की भविष्यवाणी सच साबित होगी। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप में काम करने की इच्छा शक्ति कम होगी, परंतु फिर भी जरूरी कामकाज आप समय पर पूरे कर लेंगे। किसी मांगलिक कार्य संबंधी व्यवस्था में आप व्यस्त रह सकते हैं। आपकी छवि में निखार आएगा। आप अपने अच...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser