VIDEO में देखें स्टार्क की 3 मीटर ऊंची गेंद:बैटर छू नहीं पाया, विकेटकीपर ने मुश्किल से खुद को बचाया, गेंद सीधे बाउंड्री पार गई

कैनबरा8 महीने पहले

श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए तीसरे टी-20 मैच का एक मजेदार वीडियो सामने आया है। श्रीलंका की पारी के 18वें ओवर की पांचवीं बॉल डालने आए मिचेल स्टार्क की एक बीमर गेंद सीधे विकेटकीपर मैथ्यू वेड के पास गई। 3 मीटर ऊंची इस बॉल को वेड पकड़ नहीं पाए और गेंद चार रन के लिए चली गई। इस दौरान वेड के मुंह पर बॉल लगने से भी बची।

अंपायर ने इसे नो बॉल करार दिया और श्रीलंका को फ्री हिट मिल गई। रिप्ले में दिखाया गया कि स्टार्क ने गेंद को स्लो फेंकने की कोशिश की थी, इस दौरान गेंद उनके हाथ से फिसल गई और गेंद बीमर के रूप में तब्दील हो गई, जिसे बैटर भी छू नहीं पाया।

मैच में स्टार्क का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा
ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क का प्रदर्शन तीसरे टी-20 में कुछ खास नहीं रहा। स्टार्क मैच में एक भी विकेट नहीं ले पाए। साथ ही उन्होंने 30 रन खर्च कर दिए। मैच में श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 121 रन ही बनाए। 40 रन के अंदर ही टीम ने चार विकेट गंवा दिए थे। अंत में कप्तान दसुन सनाका की पारी की बदौलत स्कोर 121 तक पहुंच पाया।

ऑस्ट्रेलिया के लिए केन रिचर्डसन ने अच्छी गेंदबाजी की और 4 ओवर में 21 रन देकर 3 विकेट लिए। उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया। उनके अलावा एस्टन एगर ने 4 ओवर में 14 रन देकर 1 विकेट लिया। पिछले मैच के हीरो हेजलवुड के खाते में भी एक विकेट आया। हालांकि उन्होंने 31 रन खर्च कर दिए।

श्रीलंका की लगातार तीसरी हार
ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज में श्रीलंका को लगातार तीसरी हार मिली है। ऑस्ट्रेलिया ने तीसरा मुकाबला 6 विकेट से अपने नाम किया। इससे पहले दोनों टीमों के बीच दूसरा मुकाबला काफी रोमांचक हुआ था। मैच सुपर ओवर तक गया, लेकिन ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे मैच में भी बाजी मार ली थी।

श्रीलंका का प्रदर्शन पिछले काफी समय से कुछ खास नहीं रहा है। टीम बदलाव के दौर से गुजर रही है। टीम में अनुभव की कमी साफ झलक रही है।