--Advertisement--

आईपीएल 2019 / दिल्ली डेयरडेविल्स से जुड़े मोहम्मद कैफ, टीम के सहायक कोच बने



Mohammad Kaif named assistant coach of Delhi Daredevils for 2019 season
X
Mohammad Kaif named assistant coach of Delhi Daredevils for 2019 season

  • कैफ 2017 सीजन में गुजरात लायंस के सहायक कोच थे
  • उन्होंने कहा- हम युवाओं को निखारने काम करेंगे

Dainik Bhaskar

Nov 09, 2018, 02:31 PM IST

नई दिल्ली. पूर्व भारतीय बल्लेबाज मोहम्मद कैफ को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम दिल्ली डेयरडेविल्स ने सहायक कोच नियुक्त किया है। उसकी जानकारी शुक्रवार को टीम प्रबंधन ने दी। कैफ इससे पहले 2017 सीजन में गुजरात लायंस के सहायक कोच रह चुके हैं। वे अब दिल्ली की टीम में रिकी पोटिंग और जेम्स होप्स के सहायक की भूमिका निभाएंगे।

दिल्ली एक बेहतरीन टीम, हम अच्छा करेंगे: कैफ

  1. दिल्ली के साथ जुड़ने के बाद कैफ ने कहा, "इस टीम से जुड़कर मुझे अच्छा लग रहा है। यह एक बेहतरीन टीम है और हम अच्छा खेलेंगे। मुझे यकीन है कि हम टीम के युवाओं को निखारने काम करेंगे। इससे आईपीएल में प्रदर्शन बेहतर होगा।"

  2. दिल्ली डेयरडेविल्स के निदेशक मुस्तफा गौस ने कहा, 'कैफ बहुत ही अनुभवी हैं। उन्हें खेल की गहरी जानकारी भी है। वह युवाओं के लिये मेंटर की भूमिका में होंगे। उनके मार्गदर्शन से टीम अगले सत्र में अच्छा खेलेगी।"

  3. 37 साल के कैफ ने इसी साल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। वे दो दशक तक प्रथम श्रेणी मैच खेले। इस दौरान उन्होंने उत्तर प्रदेश को पहली बार रणजी ट्रॉफी खिताब दिलाया था। प्रथम श्रेणी में उन्होंने 186 मैच में 10,229 रन रन बनाए। कैफ भारत के लिए 125 वनडे और 13 टेस्ट खेले।

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..