• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Mohammed Shami Wraps A Towel While On Field In WTC Final, Photo Went Virat On Social Media | Ranveer Singh

WTC फाइनल में रणवीर सिंह?:शमी ने मैच के दौरान मैदान पर ही तौलिया लपेटा, फैन्स बोले- ऐसा लगा मानो शमी की बायोपिक में रणवीर काम कर रहे

साउथैम्पटन4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लंच ब्रेक के दौरान पवेलियन लौटते कोहली, बुमराह और तौलिए में मोहम्मद शमी। - Dainik Bhaskar
लंच ब्रेक के दौरान पवेलियन लौटते कोहली, बुमराह और तौलिए में मोहम्मद शमी।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में मोहम्मद शमी मैदान पर तौलिए को लुंगी स्टाइल में पहने दिखे। फैन्स ने उनका ये स्टाइल सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। फैन्स का कहना है कि एक वक्त पर ऐसा लगा कि एक्टर रणवीर सिंह मैदान पर शमी का बायोपिक शूट कर रहे हैं। दरअसल रणवीर तरह-तरह के रंग बिरंगी ड्रेस पहनने के लिए फेमस हैं।

शमी लंच ब्रेक के दौरान ऋषभ पंत, विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह के साथ मैदान से बाहर जाते वक्त तौलिए में थे। सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा कि साउथैम्पटन में जिस तरह के बारिश वाले हालात हैं, उसमें यही कॉस्ट्यूम सही है।

शमी ने 5वें दिन अपनी गेंदबाजी से प्रभावित किया। उन्होंने मैच में 4 विकेट झटके। इसमें रॉस टेलर, बीजे वाटलिंग, कॉलिन डि ग्रैंडहोम और काइल जेमिसन का विकेट शामिल है। इसके अलावा ईशांत शर्मा ने 3 और रविचंद्रन अश्विन ने 2 विकेट लिए।

भारत ने न्यूजीलैंड को 249 रन पर ऑलआउट कर दिया। वहीं, भारत ने अपनी पहली पारी में 217 रन बनाए थे। इस लिहाज से कीवी टीम ने 32 रन की बढ़त हासिल की थी। भारत ने दूसरी पारी में 2 विकेट पर 64 रन बना लिए हैं। दूसरी पारी में भारत को अब 32 रन की लीड हासिल है। विराट कोहली 8 और चेतेश्वर पुजारा 12 रन बनाकर नाबाद हैं।

वहीं, न्यूजीलैंड की ओर से पहली पारी में सबसे ज्यादा रन डेवोन कॉनवे ने बनाया। वे 54 रन बनाकर आउट हुए। टेलर ने 11 रन बनाए। विलियम्सन 49 रन बनाकर आउट हुए। शुभमन ने उनका शानदार कैच लपका। भारत की ओर से मोहम्मद शमी ने सबसे ज्यादा 4 विकेट लिए। वहीं, ईशांत को 3, अश्विन को 2 और रविंद्र जडेजा को 1 विकेट मिला।