क्रिकेट / धोनी ने कहा- शादी से पहले सभी पुरुष शेर होते हैं, अब मैं पत्नी की हर बात का हां में जवाब देता हूं

एमएस धोनी और उनकी पत्नी साक्षी। (फाइल फोटो) एमएस धोनी और उनकी पत्नी साक्षी। (फाइल फोटो)
X
एमएस धोनी और उनकी पत्नी साक्षी। (फाइल फोटो)एमएस धोनी और उनकी पत्नी साक्षी। (फाइल फोटो)

  • पूर्व भारतीय कप्तान ने मेट्रोमोनियल वेबसाइट के इवेंट में यह बात कही 
  • महेंद्र सिंह धोनी ने कहा- मैं अपनी पत्नी को वह सब कुछ करने देता हूं, जो वे करना चाहती हैं

दैनिक भास्कर

Nov 27, 2019, 09:38 PM IST

खेल डेस्क. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी खुद को आदर्श पतियों से भी बेहतर मानते हैं। उनका कहना है कि वे अपनी पत्नी की कही हर बात का जवाब हां में देते हैं, क्योंकि इससे वे खुश रहती हैं। उन्होंने ये बातें मंगलवार को चेन्नई में शादी के लिए रिश्ते ढूंढने वाली एक वेबसाइट द्वारा आयोजित इवेंट में कही। वे इसके ब्रांड एंबेसडर हैं। उन्होंने कहा कि सभी पुरुष शादी से पहले तक शेर होते हैं।

पूर्व भारतीय कप्तान ने कहा कि शादी का सही मतलब तभी पता चलता है, जब आप 50 साल की उम्र पार कर लेते हैं। जब आप 55 के हो जाते है, तो वही प्यार करने की सही उम्र होती है। इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। धोनी और साक्षी की शादी 4 जुलाई 2010 को हुई थी। इस कपल की एक बेटी भी है, जिसका नाम जीवा है।

'पत्नी खुश रहेगी, तभी मैं खुश रहूंगा'

इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने शादीशुदा जिंदगी को लेकर कहा, "मैं आदर्श पतियों से भी बेहतर हूं, क्योंकि मैं अपनी पत्नी को वह सब कुछ करने देता हूं, जो वे करना चाहती हैं। मेरी पत्नी भी केवल तभी खुश रहेगी, जब मैं उसकी कही हर बात का जवाब हां में दूंगा।’’

विश्व कप के बाद से क्रिकेट से दूर हैं धोनी

धोनी इस साल जून-जुलाई में इंग्लैंड में आयोजित विश्व कप के बाद से ही क्रिकेट से दूर हैं। उन्होंने अपना आखिरी मैच इस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था। 

DBApp

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना