BCCI हेडक्वार्टर तक पहुंचा कोरोना:MCA के 15 सदस्यों सहित बोर्ड के 3 कर्मचारी संक्रमित; तीन दिन के लिए बंद किया गया ऑफिस

मुंबई12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भारत में एक बार फिर से कोरोना के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। कोरोना की तीसरी लहर का असर भारतीय क्रिकेट पर भी देखने को मिल रहा है। दरअसल, BCCI के तीन कर्मचारी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। वानखेड़े स्टेडियम के परिसर में एक बिल्डिंग है, जिसमें भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) और मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन (MCA) का ऑफिस है।

इसी बिल्डिंग में MCA के 15 और BCCI के तीन कर्मचारी कोविड-19 संक्रमित पाए गए हैं। जिसके बाद MCA के ऑफिस को तीन दिनों के लिए बंद कर दिया किया गया है।

संजय नाइक ने दी जानकारी
MCA की ओर से सचिव संजय नाइक ने एपेक्स काउंसिल को कोरोना केस के बारे में जानकारी दी और ऑफिस को बंद करने के बारे में बताया। वहीं, BCCI के जो तीन कर्मचारी कोरोना संक्रमित मिले हैं, उसमें से एक क्रिकेट ऑपरेशन डिपार्टमेंट से है, जबकि अन्य दो वित्तीय विभाग से हैं। सभी को आइसोलेट कर दिया गया है।

रणजी पर भी पड़ी कोरोना की मार
लगातार बढ़ते कोरोना मामलों को देखते हुए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने लगातार दूसरे साल घरेलू फर्स्ट क्लास टूर्नामेंट रणजी ट्रॉफी के अलावा सीके नायडू ट्रॉफी और सीनियर महिला टी-20 लीग स्थगित करने का फैसला किया है।

बोर्ड ने कहा है कि कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच इन टूर्नामेंट को आयोजित करने का रिस्क नहीं ले सकता है। रणजी और सीके नायडू ट्रॉफी का आयोजन इसी महीने शुरू होना था। वहीं, महिला टी-20 लीग फरवरी में होनी थी। पिछले साल भी कोरोना महामारी के कारण इन टूर्नामेंट को कैंसिल कर दिया गया था।

BCCI अध्यक्ष को भी हुआ था कोविड
हाल ही में BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली भी 27 दिसंबर को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें कोलकाता के वुडलैंड्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल प्रशासन की ओर से बताया गया था कि गांगुली को 'मोनोक्लोनल एंटीबॉडी कॉकटेल थेरेपी' दी गई है, जिससे डेल्टा वैरिएंट को भी मात दी जा सकती है। हालांकि सौरव के अंदर डेल्टा वैरिएंट होने के बावजूद कोरोना के बेहद हल्के लक्षण ही थे।

खबरें और भी हैं...