पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सयैद मुश्ताक अली ट्रॉफी:नीतिश-हिम्मत की फिफ्टी, दिल्ली ने मुंबई को हराया

नई दिल्ली16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सयैद मुश्ताक अली ट्रॉफी में दिल्ली ने मुंबई को 76 रन से हराया। - Dainik Bhaskar
सयैद मुश्ताक अली ट्रॉफी में दिल्ली ने मुंबई को 76 रन से हराया।

दिल्ली ने मुश्ताक अली टी 20 ट्रॉफी के अपने पहले मुकाबले में मुंबई को 76 रन से हराया। दिल्ली ने 4 विकेट पर 206 रन का बड़ा स्कोर बनाया। कप्तान शिखर धवन ने 23 रन बनाए। नीतिश राणा ने 37 गेंद पर 74 जबकि हिम्मत सिंह ने 32 गेंद पर 53 रन बनाए। राणा और हिम्मत के बीच तीसरे विकेट के लिए 122 रन की साझेदारी हुई। इनके अलावा हितेन दलाल ने 24 और ललित यादव ने नाबाद 21 रन बनाए।

जवाब में मुंबई की टीम 18.1 ओवर में 130 रन बनाकर आउट हो गई। शिवम दुबे ने 42 गेंद पर 63 रन बनाए। यशस्वी (0), सूर्यकुमार (7) और सरफराज (15) खास प्रदर्शन नहीं कर सके।

ईशांत शर्मा ने लिए दो विकेट

चोट के बाद वापसी कर रहे ईशांत शर्मा ने 16 रन देकर दो विकेट झटके। IPL के दौरान ईशांत चोटिल हो गए थे। जिसके बाद वे ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारतीय टीम में उन्हें शामिल नहीं किया गया था।

हरियाणा ने आंध्र प्रदेश को 6 विकेट से हराया

एक अन्य मुकाबले में हरियाणा ने आंध्र प्रदेश को 6 विकेट से हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए आंध्र प्रदेश ने 6 विकेट पर 107 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी हरियाणा ने 15.5 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर लक्ष्य को हासिल कर लिया। हरियाणा की ओर से स्पिनर युजवेंद्र चहल ने 21 रन देकर 2 विकेट लिए। जबकि जयंत यादव ने 13 रन देकर 2 विकेट लिए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उत्तम व्यतीत होगा। खुद को समर्थ और ऊर्जावान महसूस करेंगे। अपने पारिवारिक दायित्वों का बखूबी निर्वहन करने में सक्षम रहेंगे। आप कुछ ऐसे कार्य भी करेंगे जिससे आपकी रचनात्मकता सामने आएगी। घर ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser