पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वेस्टइंडीज का न्यूजीलैंड दौरा:केमार और विकेटकीपर डाउरिच वेस्टइंडीज लौटेंगे; शेन की जगह जोसुआ जाएंगे न्यूजीलैंड

न्यूजीलैंड10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
केमार रोच पिता की मौत के बाद दूसरे टेस्ट मैच में नहीं खेलेंगे। वे न्यूजीलैंड से  वेस्टइंडीज लौटेंगे। - Dainik Bhaskar
केमार रोच पिता की मौत के बाद दूसरे टेस्ट मैच में नहीं खेलेंगे। वे न्यूजीलैंड से वेस्टइंडीज लौटेंगे।

न्यूजीलैंड के साथ दूसरे टेस्ट मैच में वेस्टइंडीज के विकेटकीपर शेन डाउरिच और केमार रोच नहीं खेलेंगे। दोनों खिलाड़ी न्यूजीलैंड दौरे को बीच में ही छोड़कर स्वदेश के लिए लौटेंगे। वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने सोमवार को इसकी घोषणा की है। केमार के पिता की कुछ दिन पहले मौत हो गई थी। जिसकी वजह से वह स्वदेश लौट रहे हैं। जबकि शेन डाउरिच पर्सनल कारणों की वजह से दौरे को बीच में ही छोड़ रहे हैं।

पहले टेस्ट में वेस्टइंडीज को हार का सामना करना पड़ा था। जबकि दूसरा टेस्ट मैच 11 दिसंबर से खेला जाना है। दो टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले वेस्टइंडीज ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टी-20 मैचों की सीरीज भी खेली। जिसमें न्यूजीलैंड ने उसे 2-0 से हराया था। तीसरा टी-20 बारिश के कारण नहीं हो पाया था।

केमार और डाउरिच के लौटने से वेस्टइंडीज के लिए मुश्किल केमार और डाउरिच के स्वदेश लौट जाने से वेस्टइंडीज की टीम को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। क्योंकि पहले से ही कुछ खिलाड़ी चोटिल हैं। शिमरॉन हेटमायर कन्कशन प्रोटोकॉल के तहत नहीं खेल पाएंगे। उन्हें दूसरा टी-20 मैच में सिर में चोट लगी थी। वहीं ऑल राउंडर कीमो पॉल ग्रोइन इंजरी का इलाज चल रही है। वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड के अनुसार दोनों खिलाड़ियों पर टीम की मेडिकल टीम नजर रखी हुई है।

डाउरिच की जगह जोशुआ डी सिल्वा लेंगे जगह

विकेटकीपर डाउरिच की जगह पर जोशुआ डी सिल्वा को न्यूजीलैंड बुलाया गया है। जबकि मििडल ऑर्डर के बल्लेबाज एनक्रूमा बोनेर और बाएं हाथ के तेज गेंदबाज प्रेस्टन मैकस्वीन टीम के साथ बने रहेंगे।

खबरें और भी हैं...