• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Sarfaraz Ahmed! Pakistan T20, Test Squad for Pakistan vs Australia Series 2019: Mohammad Irfan, Mohammad Rizwan

क्रिकेट / ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए पाकिस्तान टीम घोषित; सरफराज बाहर, इरफान की 3 साल बाद वापसी



ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिए पाकिस्तान की टी20 और टेस्ट टीम का ऐलान करते हेड कोच और चीफ सिलेक्टर मिस्बाह उल हक। ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिए पाकिस्तान की टी20 और टेस्ट टीम का ऐलान करते हेड कोच और चीफ सिलेक्टर मिस्बाह उल हक।
X
ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिए पाकिस्तान की टी20 और टेस्ट टीम का ऐलान करते हेड कोच और चीफ सिलेक्टर मिस्बाह उल हक।ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिए पाकिस्तान की टी20 और टेस्ट टीम का ऐलान करते हेड कोच और चीफ सिलेक्टर मिस्बाह उल हक।

  • श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज खेलने वाले उमर अकमल और अहमद शहजाद को किसी टीम में जगह नहीं
  • पाकिस्तान टीम 3 नवंबर से तीन टी-20 और इसके बाद दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी

Dainik Bhaskar

Oct 21, 2019, 06:17 PM IST

खेल डेस्क. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अगले महीने होने वाले ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिए टीम का ऐलान कर दिया। पूर्व कप्तान सरफराज अहमद को टी-20 के अलावा टेस्ट टीम में भी जगह नहीं मिली। उनकी जगह मोहम्मद रिजवान को टीम में शामिल किया गया है। करीब 7 फुट के तेज गेंदबाज मोहम्मद इरफान की टी-20 टीम में वापसी हुई है। एक और तेज गेंदबाज मूसा खान को भी टी-20 सीरीज के लिए बुलाया गया है। श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलने वाले उमर अकमल और अहमद शहजाद को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।

 

 

टी-20 सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम
हेड कोच और चीफ सिलेक्टर मिस्बाह उल हक ने सोमवार शाम टी-20 और टेस्ट की टीमें घोषित कीं। तीन टी20 क्रमश: 3, 5 और 8 नवंबर को खेले जाएंगे। बाबर आजम टी-20 टीम के कप्तान होंगे।

 

टीम इस प्रकार है: बाबर आजम (कप्तान), आसिफ अली, फखर जमान, हारिस सोहेल, इफ्तिखार अहमद, इमाद वसीम, इमाम-उल-हक, शादाब खान, मूसा खान, मोहम्मद आमिर, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद इरफान, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), वहाब रियाज, खुशदिल खान और उस्मान कादिर।  

 

2 टेस्ट के लिए पाकिस्तानी टीम
ऑस्ट्रेलिया दौरे में पाकिस्तान टीम दो टेस्ट खेलेगी। पहला टेस्ट 21 से 25 नवंबर तक ब्रिस्बेन और दूसरा 29 नवंबर से 3 दिसंबर के बीच एडिलेड में खेला जाएगा। इस टीम के कप्तान अजहर अली होंगे। टेस्ट टीम इस प्रकार है: अजहर अली (कप्तान), आबिद अली, असद शफीक, बाबर आजम, हारिस सोहेल, इमाम-उल-हक, इमरान खान (सीनियर), इफ्तिखार अहमद, काशिफ भट्टी, मोहम्मद अब्बास, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), मूसा खान, नसीम शाह, शाहीन शाह अफरीदी, शान मसूद और यासिर शाह।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना