• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • David Warner Triple Century | PAK VS AUS 2ND TEST 2019: Tim Paine Troll After David Warner Triple Century against Pakistan day/night test

क्रिकेट / ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन के पारी घोषित करने के फैसले से फैंस नाराज, कहा- वॉर्नर को 400 रन नहीं बनाने दिए

डेविड वॉर्नर और टिम पैन (दाएं)। (फाइल फोटो) डेविड वॉर्नर और टिम पैन (दाएं)। (फाइल फोटो)
X
डेविड वॉर्नर और टिम पैन (दाएं)। (फाइल फोटो)डेविड वॉर्नर और टिम पैन (दाएं)। (फाइल फोटो)

  • ऑस्ट्रेलिया-पाकिस्तान के बीच एडिलेड में खेला जा रहा डे-नाइट टेस्ट
  • मेजबान टीम ने मैच के दूसरे दिन 589/3 रन पर पहली पारी घोषित की
  • दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक पाकिस्तान का स्कोर 96/6 रन 

दैनिक भास्कर

Nov 30, 2019, 09:39 PM IST

खेल डेस्क. ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान के खिलाफ एडिलेट टेस्ट में शनिवार को अपनी पहली पारी 3 विकेट पर 589 बनाकर घोषित कर दी। मैच में डेविड वॉर्नर ने नाबाद 335 रन बनाए, जो उनके टेस्ट करियर का सर्वश्रेष्ठ और ऑस्ट्रेलिया के किसी बल्लेबाज का दूसरा बेस्ट स्कोर है। हालांकि कई क्रिकेट फैंस को ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन का पारी घोषित करने का फैसला बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और वे उन्हें ट्रोल करने लगे।

टिम को लेकर फैंस इसलिए नाराज हुए क्योंकि उन्हें लग रहा था कि वॉर्नर एक पारी में सर्वाधिक स्कोर बनाने का वेस्ट इंडीज के ब्रायन लारा का पिछला रिकॉर्ड तोड़ देंगे। लेकिन पारी घोषित करने की वजह से ऐसा नहीं हो सका।

ब्रायन लारा ने 15 साल पहले बनाए थे 400* रन

लारा ने अप्रैल 2004 में इंग्लैंड के खिलाफ 582 गेंदों पर 400* रन की पारी खेली थी। जिसमें उन्होंने 68.72 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए थे। जबकि वॉर्नर उनके मुकाबले कहीं ज्यादा तेजी से रन बना रहे थे। पारी घोषित होने के वक्त वे 418 गेंदों पर 80.14 के स्ट्राइक रेट से 335* रन बना चुके थे।

वॉर्नर ने मार्क टेलर और ब्रेडमैन को पीछे छोड़ा

एडिलेड में 335 नाबाद रन की पारी खेलकर वॉर्नर टेस्ट की एक पारी में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज बन गए। उन्होंने मार्क टेलर (334*) और डॉन ब्रेडमैन (334) को पीछे छोड़ा। हालांकि इस मामले में सबसे आगे मैथ्यू हेडन हैं, जिन्होंने अक्टूबर 2003 में जिम्बाब्वे के खिलाफ 380 रन की पारी खेली थी। 

सोशल मीडिया यूजर्स करने लगे ट्रोल

फैंस की नजर में पेन के फैसले से सबसे ज्यादा खुशी ब्रायन लारा को हुई। इसलिए वे मजेदार ट्वीट करते हुए ऑस्ट्रेलियाई कप्तान को ट्रोल करने लगे। इस दौरान लारा की खुशी दिखाने के लिए कई ट्वीट में बॉलीवुड फिल्मों के सीन से जुड़ी तस्वीरों का इस्तेमाल भी किया गया। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना