• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Shoaib Akhtar: Former Pakistan pacer Shoaib Akhtar On Steve Smith Over Pakistan vs Australia T20 series

क्रिकेट / शोएब अख्तर ने कहा- स्टीव स्मिथ के पास कोई तकनीक नहीं; मैं तो उन्हें घायल करना पसंद करता



पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ पर तंज कसा है। (फाइल) पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ पर तंज कसा है। (फाइल)
X
पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ पर तंज कसा है। (फाइल)पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ पर तंज कसा है। (फाइल)

  • ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी स्टीव स्मिथ पर शोएब का बयान पाकिस्तान-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए दूसरे टी-20 के बाद आया
  • इस मैच में स्मिथ ने 80 रन की मैच जिताऊ पारी खेली, ऑस्ट्रेलिया अब तीन टी-20 की सीरीज में 1-0 से आगे

Dainik Bhaskar

Nov 08, 2019, 12:13 PM IST

खेल डेस्क. पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ पर तंज कसा है। शोएब ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा,  स्मिथ के पास तकनीक नाम की कोई चीज नहीं है, इसके बावजूद उनका इतने ज्यादा रन बनाना आश्चर्यजनक है। शोएब के मुताबिक, अगर स्मिथ के सामने वो बॉलिंग कर रहे होते तो वो इस ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज को घायल करना ज्यादा पसंद करते। पाकिस्तान की टीम इस वक्त ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर है। मेजबान टीम ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है। 

 

‘स्मिथ को गौर से देखिए’
पाकिस्तान को ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे टी-20 में हराया था। वॉर्नर और कप्तान एरोन फिंच के विकेट जल्दी गिरने के बाद स्टीव स्मिथ ने अकेले के दम पर ऑस्ट्रेलिया को मैच जिताया और तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त दिला दी। इसके बाद शोएब ने 5 नवंबर को अपने यूट्यूब चैनल पर वीडियो अपलोड किया। इसमें कहा, “स्मिथ के पास कोई तकनीक या कोई स्टाइल नहीं है। आप उनकी बैटिंग को गौर से देखिए। इसके बावजूद वो काफी रन बना रहे हैं।” शोएब ने कुछ ही दिन पहले विराट कोहली को स्मिथ से हर लिहाज से बेहतर बल्लेबाज बताया था। ब्रायन लारा ने भी कहा था कि जब वो कोहली की बल्लेबाजी देखते हैं तो चेहरे पर मुस्कान आ जाती है। 

 

‘मैं होता तो स्मिथ को घायल कर देता’
शोएब ने इसी वीडियो में आगे कहा, “मैं नहीं जानता कि स्टीव इतने रन कैसे बना पाते हैं। अगर वो मेरे वक्त में खेल रहे होते और मैं उन्हें बॉलिंग कर रहा होता तो निश्चित तौर पर उन्हें घायल करना पसंद करता। हालांकि, इस बल्लेबाज के साथ ऐसा कर पाना भी बहुत मुश्किल काम है। उनका हालिया फॉर्म गजब का है। सच्चाई ये है कि वो अपनी तरह के अलग ही बल्लेबाज हैं। आप उनकी तुलना किसी के साथ नहीं कर सकते। मैं उन्हें शुभकामनाएं देना चाहूंगा।”

 

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना