• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Pakistan ODI Squad for Sri Lanka; Hasan Ali, Shaheen Shah Afridi Not Included in Pakistan ODI Series Squad

क्रिकेट / श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम घोषित; हसन अली - शाहीन अफरीदी बाहर

श्रीलंका के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम की घोषणा हो गई है। (फाइल) श्रीलंका के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम की घोषणा हो गई है। (फाइल)
X
श्रीलंका के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम की घोषणा हो गई है। (फाइल)श्रीलंका के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम की घोषणा हो गई है। (फाइल)

  • मिस्बाह उल हक ने बतौर हेड कोच और चीफ सिलेक्टर टीम का ऐलान किया
  • दो तेज गेंदबाज हसन अली और शाहीन शाह अफरीदी अनफिट बताए गए
  • 27 सितंबर को श्रीलंकाई टीम तीन में से पहला वनडे खेलेगी

दैनिक भास्कर

Sep 21, 2019, 04:04 PM IST

खेल डेस्क. श्रीलंका के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम की घोषणा हो गई है। 16 सदस्यीय टीम में शाहीन शाह अफरीदी और हसन अली को जगह नहीं मिली है। दोनों को अनफिट बताया गया है। पिछले महीने चीफ सिलेक्टर और हेड कोच की दोहरी जिम्मेदारी संभालने वाले पूर्व कप्तान मिस्बाह उल हक ने शनिवार को टीम का ऐलान किया। 2015 में कॅरियर का आगाज करने वाले मिडल ऑर्डर बल्लेबाज इफ्तिखार अहमद की वापसी हुई है। 

 

उमर अकमल और अहमद शहजाद शामिल नहीं
ओपनर आबिद अली, मिडल ऑर्डर में खेलने वाले इफ्तिखार अहमद, तेज गेंदबाज उस्मान शिनवारी, ऑल राउंडर मोहम्मद नवाज और विकेट कीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान की टीम में वापसी हुई है। विश्व कप 2019 में इनमें से कोई प्लेयर टीम का हिस्सा नहीं था। तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए टीम की घोषणा बाद में की जाएगी।   

 

ये है 16 सदस्यीय टीम
सरफराज अहमद (विकेट कीपर और कप्तान), बाबर आजम (उप कप्तान), आबिद अली, आसिफ अली, फखर जमान, हारिस सोहेल, मोहम्मद हसनेन, इफ्तिखार अहमद, इमाद वसीम, इमाम उल हक, मोहम्मद आमिर, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान (विकेट कीपर), शादाब खान, उस्मान शिनवारी और वहाब रियाज। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना