• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Pakistan Cricket Board Social Media Twitter Trolled for Pakistan Spelling Mistake England vs Pakistan Test Series News Updates

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का मजाक उड़ा / पीसीबी के ट्विटर पर देश के नाम की स्पेलिंग से ‘एस’ गायब; यूजर्स बोले- इंग्लैंड का तो पता नहीं, लेकिन पाकिस्तान की स्पेलिंग को जरूर ‘किल’ कर दिया

पीसीबी ने रविवार को ट्वीट किया। इसके कैप्शन में पाकिस्तान की स्पेलिंग गलत लिखी थी। पीसीबी ने रविवार को ट्वीट किया। इसके कैप्शन में पाकिस्तान की स्पेलिंग गलत लिखी थी।
X
पीसीबी ने रविवार को ट्वीट किया। इसके कैप्शन में पाकिस्तान की स्पेलिंग गलत लिखी थी।पीसीबी ने रविवार को ट्वीट किया। इसके कैप्शन में पाकिस्तान की स्पेलिंग गलत लिखी थी।

  • पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने टीम को इंग्लैंड दौरे पर जाने के लिए ट्विटर पर बधाई दी
  • इस दौरान पीसीबी ने Pakistan लिखने की बजाए Pakiatan लिख दिया था

दैनिक भास्कर

Jun 29, 2020, 05:55 PM IST

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के आधिकारिक ट्विटर हैंडल को जमकर ट्रोल किया गया। पीसीबी ने इंग्लैंड दौरे पर जाने वाली टीम को बधाई देते समय Pakistan की जगह Pakiatan लिख दिया था। इसमें एस (S) लिखना छूट गया था। इस पर दुनियाभर में ट्विटर पर एक्टिव रहने वाले क्रिकेट फैंस ने गलती को तुरंत देखा और पीसीबी का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया।

पाकिस्तान की 20 सदस्यीय टीम रविवार को चार्टर्ड प्लेन से इंग्लैंड पहुंची। इस पर पीसीबी ने ट्वीट किया, ‘‘पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड के लिए रवाना। सभी खिलाड़ियों को शुभकामनाएं।’’ इसी कैप्शन के पाकिस्तान में गलत स्पेलिंग लिखी हुई थी।

यूजर्स ने कहा- स्पेलिंग सही कर लो
एक यूजर ने लिखा- पाकिस्तान की स्पेलिंग सही कर लो। दूसरे फैंस ने लिखा- इंग्लैंड का तो पता नहीं, लेकिन पाकिस्तान की स्पेलिंग को आप लोगों ने जरूर ‘किल’ कर दिया है।

10 में से 4 खिलाड़ियों की दूसरी रिपोर्ट पॉजिटिव
पीसीबी ने इंग्लैंड दौरे के लिए 29 खिलाड़ियों का चयन किया था। इन सभी खिलाड़ियों का 20 और 25 जून को दो बार कोरोना टेस्ट करवाया गया। पहली रिपोर्ट में 10 खिलाड़ी संक्रमित पाए गए थे। जबकि दूसरी रिपोर्ट में 6 खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना