• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Virat Kohli Pakistan Vs Sri Lanka 3rd T20I News: Virat Kohli Fan Invites Team India Captain To Play In Pakistan Lahore

टी-20 / लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में नजर आया कोहली का पाकिस्तानी फैन, भारतीय यूजर्स ने तारीफ की



Virat Kohli Pakistan Vs Sri Lanka 3rd T20I News: Virat Kohli Fan Invites Team India Captain To Play In Pakistan Lahore
X
Virat Kohli Pakistan Vs Sri Lanka 3rd T20I News: Virat Kohli Fan Invites Team India Captain To Play In Pakistan Lahore

  • श्रीलंका ने पाकिस्तान को 3 टी-20 की सीरीज के आखिरी मैच में 13 रन से हराया
  • लंकाई टीम ने पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज 3-0 से जीती 

Dainik Bhaskar

Oct 10, 2019, 03:28 PM IST

खेल डेस्क. पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच टी-20 सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच बुधवार को लाहौर में खेला गया। मैच के दौरान स्टेडियम में बैठे विराट कोहली के एक पाकिस्तानी फैन ने भारतीय लोगों का दिल जीत लिया। इस शख्स ने अपने हाथ में एक शीट पकड़ रखी थी, जिसमें उसने अपने फेवरेट क्रिकेटर के लिए एक खास मैसेज लिखते हुए उनके पाकिस्तान में खेलने की उम्मीद जताई। सोशल मीडिया पर इस शख्स की तस्वीर वायरल होते ही भारतीय फैंस ने उसकी तारीफ की और उसका सपना सच होने की उम्मीद जताई।

 

पाकिस्तान के ओकारा इलाके में रहने वाले शाहबाज शरीफ कासमी नाम के शख्स ने अपने मैसेज में लिखा था, 'विराट कोहली हमें उम्मीद है आप पाकिस्तान आएंगे और यहां क्रिकेट भी खेलेंगे। हम आपसे प्यार करते हैं और मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं। पाकिस्तान की ओर से ढेर सारा प्यार और ताकत।#PakVsSri #Lahore #Pakistan' बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच पिछले सात सालों से कोई द्विपक्षीय सीरीज नहीं हुई है। दोनों के बीच आखिरी सीरीज साल 2012 में हुई थी, जब पाकिस्तानी टीम भारत दौरे पर आई थी। इसके बाद से ही दोनों टीमों का सामना सिर्फ आईसीसी टूर्नामेंट या एशिया कप में ही होता है।

 

 

 

पाकिस्तान दौरे पर थी श्रीलंकाई टीम

बुधवार को हुए आखिरी टी-20 के साथ ही पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच हुई तीन वनडे और तीन टी-20 की सीरीज भी खत्म हो गई। वनडे सीरीज को पाकिस्तान ने 2-0 से जीता, तो वहीं टी-20 सीरीज में मेहमान टीम ने मेजबान का 3-0 से सफाया कर दिया।

 

भारतीय फैन्स ने बरसाया प्यार

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना