क्रिकेट / जुनैद खान ने कहा- आमिर और वहाब की कमी पूरी करूंगा, वर्ल्ड कप में पाक टीम से बाहर किए गए थे



विश्व कप टीम से बाहर किए जाने के विरोध में यह फोटो जुनैद ने 20 मई को ट्विटर पर पोस्ट किया था। विश्व कप टीम से बाहर किए जाने के विरोध में यह फोटो जुनैद ने 20 मई को ट्विटर पर पोस्ट किया था।
X
विश्व कप टीम से बाहर किए जाने के विरोध में यह फोटो जुनैद ने 20 मई को ट्विटर पर पोस्ट किया था।विश्व कप टीम से बाहर किए जाने के विरोध में यह फोटो जुनैद ने 20 मई को ट्विटर पर पोस्ट किया था।

  • वर्ल्ड कप टीम से बाहर किए जाने के बाद जुनैद ने मुंह पर टेप लगाकर गुस्सा जताया था
  • जुनैद ने कहा- मुल्क को नीचा नहीं दिखा सकता, इसलिए ट्वीट हटा दिया था

Dainik Bhaskar

Aug 14, 2019, 07:36 PM IST

खेल डेस्क. पाकिस्तान की वर्ल्ड कप टीम से अंतिम वक्त पर बाहर किए गए तेज गेंदबाज जुनैद खान ने कहा है कि वो देश के लिए खेलने को तैयार हैं। जुनैद ने 20 मई को एक ट्वीट किया था। इसमें उन्होंने अपना एक फोटो पोस्ट किया था। फोटो में जुनैद के मुंह पर काले रंग का टेप चिपका हुआ नजर आ रहा था। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, “मैं कुछ नहीं कहना चाहता, क्योंकि सच तो कड़वा होता है।” इस ट्वीट के जरिए जुनैद वर्ल्ड कप टीम से बाहर निकाले जाने का विरोध कर रहे थे। वो विश्व कप के लिए चुने गए 20 खिलाड़ियों में शामिल थे लेकिन ऐन वक्त पर उन्हें बाहर का रास्ता दिखाकर मोहम्मद आमिर को शामिल कर लिया गया। 

 

निराशा में उठाया था कदम
मुंह पर टेप चिपकाने वाला ट्वीट करने पर अब जुनैद ने सफाई दी है। इस लेफ्ट आर्म पेसर ने एक पाकिस्तानी न्यूज चैनल से कहा, “टीम मैनेजमेंट ने मेरे साथ जो व्यवहार किया था वो हताश कर देने वाला था। मैं सभ्य तरीके से विरोध जताना चाहता था। लिहाजा, मैंने अपने मुंह पर टेप लगाकर विरोध जताया। दुख इस बात का है कि इसके बाद भी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने मुझसे कोई संपर्क नहीं किया। इसके बाद कई दोस्तों और फैन्स ने मुझसे कहा कि ऐसा करने से देश की बेइज्जती होती है। तब मैंने वो ट्वीट डिलीट कर दिया।”

 

अब इंसाफ की उम्मीद
जुनैद ने एक सवाल के जवाब में कहा, “पीसीबी में अब नए निदेशक वसीम खान आए हैं। नया मैनेजमेंट भी है। उम्मीद करता हूं कि अब मुझे इंसाफ जरूर मिलेगा। मुझे इंग्लैंड से लीग क्रिकेट में खेलने के कई ऑफर मिले लेकिन मैं अपने देश के लिए खेलना चाहता हूं। मेरे साथ जो हुआ, अगर कोई और मेरी जगह होता तो शायद वो भी यही करता। प्रतिक्रिया तो होनी ही थी। मैंने पहले भी देश के लिए बेहतरीन बॉलिंग की है। मुझे यूएई, श्रीलंका और बांग्लादेश में मौके दिए गए। अगर इंग्लैंड, साउथ अफ्रीका या ऑस्ट्रेलिया में खेला होता तो ज्यादा कामयाब रहता। आज भी ऐसा कर सकता हूं। मोहम्मद आमिर और वहाब रियाज के जाने के बाद मैं पाकिस्तान के लिए खेलने को पूरी तरह तैयार हूं। मौका मिला तो टीम और देश को कभी झुकने नहीं दूंगा।” 

जुनैद ने 20 मई को यही ट्वीट किया था। बाद में इसे डिलीट कर दिया था।

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना