• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Pakistan T20I: Pakistan Cricket Team Players Avoid Public Appearance After Pakistan T20I Loss Against Sri Lanka

क्रिकेट / सार्वजनिक स्थानों पर नहीं जाएंगे पाकिस्तानी खिलाड़ी, फैन्स के गुस्से की वजह से लिया फैसला



Pakistan T20I: Pakistan Cricket Team Players Avoid Public Appearance After Pakistan T20I Loss Against Sri Lanka
X
Pakistan T20I: Pakistan Cricket Team Players Avoid Public Appearance After Pakistan T20I Loss Against Sri Lanka

  • तीन टी-20 की सीरीज में श्रीलंका ने पाकिस्तान को उसके ही घर में 3-0 से हराया
  • टीम के ज्यादातर खिलाड़ी सीरीज हारने के बाद घर जाने के बजाए होटलों में ठहरे

Dainik Bhaskar

Oct 11, 2019, 05:17 PM IST

कराची. श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज में 3-0 से सफाए के बाद पाकिस्तान टीम फैन्स से डरी हुई है। प्लेयर्स ने फैसला किया है कि प्रशंसकों का गुस्सा शांत होने तक वो सार्वजनिक स्थानों पर नहीं जाएंगे। श्रीलंका के 10 प्रमुख खिलाड़ियों ने पाकिस्तान जाने से इनकार कर दिया था। इसके बाद श्रीलंकाई बोर्ड ने दूसरे दर्जे की टीम दौरे पर भेजी। यह टीम तीन वनडे मैचों की सीरीज 2-0 से हारी, लेकिन टी-20 सीरीज में उसने सभी तीन मैच एकतरफा तरीके से जीते। इस फजीहत के बाद पाकिस्तान के फैन्स बेहद गुस्से में हैं।

 

फैन्स का हंगामा
इस सीरीज का आखिरी मैच बुधवार 9 अक्टूबर को खेला गया था। श्रीलंका ने 148 के छोटे लक्ष्य का भी दिलचस्प अंदाज में बचाव किया और मेजबानों को 13 रन से हरा दिया। फैन्स ने स्टेडियम में ही काफी हंगामा किया था। इसके बाद सड़कों पर खिलाड़ियों के पोस्टर जलाए। कुछ होर्डिंग्स भी उखाड़ दिए। पंजाब प्रांत की विधानसभा में तो कप्तान सरफराज अहमद को हटाने के लिए बाकायदा एक प्रस्ताव भी पेश किया गया। हार पर सफाई देने हेड कोच और चीफ सिलेक्टर मिस्बाह उल हक के साथ कप्तान सरफराज आए। लेकिन, प्रेस कॉन्फ्रेंस में वो पत्रकारों से ही उलझ गए।

घर नहीं पहुंचे, होटलों में ठहरे
‘जियो न्यूज’ के मुताबिक, फैन्स के गुस्से से प्लेयर्स दहशत में हैं। उन्होंने खुद ये फैसला लिया कि वो फिलहाल किसी सार्वजनिक स्थल या समारोह में शिरकत नहीं करेंगे। खिलाड़ियों के खौफ का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम से ज्यादातर प्लेयर्स अलग-अलग होटलों में पहुंचे और यहीं रुके। कुछ खिलाड़ी अब भी होटलों में हैं।

 

सरफराज की कप्तानी जाएगी?
कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी कहा जा रहा है कि पीसीबी ऑस्ट्रेलिया दौरे पर मोहम्मद हफीज और शोएब मलिक जैसे सीनियर खिलाड़ियों को वापस बुला सकता है। उमर अकमल और अहमद शहजाद को टीम में शामिल नहीं किया जाएगा। कप्तानी को लेकर भी कयास लग रहे हैं। कहा जा रहा है कि बाबर आजम को तीनों फॉर्मेट की कप्तानी सौंपी जा सकती है। पीसीबी चीफ एहसान मनी ने हरी झंडी दे दी है। हारिस सोहेल को उप कप्तान बनाया जा सकता है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना