पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Hasan Ali Wedding: Pakistan Hasan Ali On Wedding Haryana Girl Shamia Arzoo, Says Wedding Is Not Confirmed Yet

हसन अली ने कहा- भारतीय लड़की से शादी अभी तय नहीं; जब होगी तो खुद जानकारी दूंगा

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
हसन अली भारत की रहने वाली शामिया आरजू से शादी की खबरों पर सफाई दी है। (फाइल)
  • मंगलवार को मीडिया रिपोर्ट्स में हसन अली और शामिया आरजू की शादी की खबरें आईं थीं
  • शामिया मूल रूप से हरियाणा की रहने वाली हैं, वो एक विदेशी एयरलाइन कंपनी में काम करती हैं
Advertisement
Advertisement

खेल डेस्क. पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली भारत की रहने वाली शामिया आरजू से शादी की खबरों पर सफाई दी है। अली ने सोशल मीडिया पर कहा कि फिलहाल, उनके निकाह के बारे में कुछ तय नहीं है और जब ऐसा होगा तो वो खुद इस बारे में ऐलान करेंगे। मंगलवार को भारत और पाकिस्तान के मीडिया में इस तरह की खबरें आईं थीं कि हसन अली हरियाणा में रहने वाली शामिया आरजू से 20 अगस्त को दुबई में शादी करने वाले हैं। 

 

बहुत जल्दी जानकारी दूंगा: अली
20 अगस्त को शादी की खबरों पर हसन अली ने एक ट्वीट कर पक्ष प्रस्तुत किया। कहा, “मैं साफ कर देना चाहता हूं कि मेरी शादी अभी तय नहीं हुई है। दोनों परिवार मिलकर फैसला लेंगे। मैं इस बारे में खुद जल्द ही सार्वजनिक तौर पर जानकारी दूंगा।”

just wanna clarify my wedding is not confirmed yet, our families have yet to meet and decide upon it. will make a public announcement very soon in sha allah. #gettingreadyforfamilymeetup

— Hassan Ali 🇵🇰 (@RealHa55an) July 30, 2019

इंजीनियर हैं शामिया
शामिया मूल रूप से हरियाणा के पलवल जिले की रहने वाली हैं। उन्होंने इंग्लैंड से इंजीनियरिंग की है। फिलहाल, वो अपने परिवार के साथ दुबई में रहती हैं। उनके परिवार के कुछ सदस्य दिल्ली में भी रहते हैं।” हसन ने अब तक 9 टेस्ट और 53 वनडे खेले हैं। 2017 में पाकिस्तान की चैम्पियंस ट्राफी जीत में हसन का महत्वपूर्ण योगदान था। 25 साल के इस तेज गेंदबाज की विश्व कप में खराब प्रदर्शन को लेकर आलोचना भी हो रही है। उन्हें प्लेइंग 11 से भी बाहर होना पड़ा था।

 

हाल ही में वनडे क्रिकेट से संन्यास लेने वाले पाकिस्तान के ऑलराउंडर शोएब मलिक ने भी अप्रैल 2010 में भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से शादी की थी। दोनों का एक बेटा है जिसका नाम इजहान मिर्जा मलिक है।

 

\"DBApp\"

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement