• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Pakistan Sarfaraz Ahmed Fan destroying Hoarding, After Loss T20I series against Sri Lanka Video Goes Viral

टी-20 / श्रीलंका से हार के बाद नाराज पाकिस्तानी फैन ने सरफराज का कटआउट तोड़ा, वीडियो वायरल



Pakistan Sarfaraz Ahmed Fan destroying Hoarding, After Loss  T20I series against Sri Lanka - Video Goes Viral
X
Pakistan Sarfaraz Ahmed Fan destroying Hoarding, After Loss  T20I series against Sri Lanka - Video Goes Viral

 

  • श्रीलंका ने पाकिस्तान को तीन टी-20 की सीरीज में 3-0 से हरा दिया
  • फैंस सरफराज अहमद से कप्तानी वापस लेने की मांग कर रहे

Dainik Bhaskar

Oct 11, 2019, 12:11 PM IST

खेल डेस्क. श्रीलंका ने पाकिस्तान को तीन टी-20 की सीरीज में 3-0 से हरा दिया। इस हार के बाद पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद फैंस के निशाने पर आ गए। अपने ही देश में उनकी जमकर आलोचना हो रही है। गुस्साए फैंस सरफराज से कप्तानी वापस लेने की मांग कर रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक पाकिस्तानी फैन सरफराज के कट-आउट पर गुस्सा निकालते हुए नजर आ रहा है। ये वीडियो बुधवार को दोनों टीमों के बीच हुए सीरीज के आखिरी टी-20 मैच के बाद का है। उस गुस्साए फैन ने सरफराज का कट-आउट तोड़ डाला।

 

वायरल वीडियो में टीम की हार से नाराज फैन सरफराज के कट-आउट पर मुक्के बरसाते और लात मारते नजर आ रहा है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा। वीडियो को पाकिस्तानी पत्रकार साज सादिक ने भी शेयर किया। उन्होंने लिखा, 'श्रीलंका के हाथों 3-0 से मिली हार के बाद एक फैन सरफराज खान से खुश नहीं है।'

 

 

 

पंजाब विधानसभा में सरफराज के खिलाफ प्रस्ताव

इसके बाद किए अपने एक अन्य ट्वीट में सादिक ने बताया कि 3-0 से टीम की हार के बाद पंजाब विधानसभा में सरफराज को कप्तानी से हटाने के लिए एक प्रस्ताव पेश किया गया। इसमें कहा गया है पंजाब विधानसभा श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज में पाकिस्तान के सफाए पर 'गहरे अफसोस और गुस्से' का इजहार करती है। टी-20 की नंबर वन टीम (पाकिस्तान) अपने से कहीं कम रैंकिंग वाली टीम से हार गई।

 

गैर-अनुभवी टीम से हारी पाकिस्तानी टीम

श्रीलंकाई टीम के दस सीनियर खिलाड़ियों ने सुरक्षा कारणों से पाकिस्तान आने से मना कर दिया था। इसके बाद श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने ज्यादातर गैर अनुभवी व नए खिलाड़ियों की टीम पाकिस्तान भेजी थी। इस टीम के खिलाफ पाकिस्तान ने वनडे सीरीज तो जीत ली लेकिन टी-20 सीरीज गंवा दी। इसी वजह से पाकिस्तानी फैंस में बेहद नाराजगी है। इससे पहले विश्व कप 2019 में भारत के हाथों मिली हार के बाद भी पाकिस्तानी फैंस में सरफराज को लेकर भड़क गए थे।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना