• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Sarfaraz Ahmed Wife, Syeda Khusbaht On MS Dhoni Retirement Over PCB Removed Sarfaraz Ahmed as Pakistan captain

पाकिस्तान / सरफराज के संन्यास के सवाल पर पत्नी ने कहा- क्या धोनी रिटायर हो गए, मेरे पति तो उनसे भी छोटे हैं

पत्नी खुशबख्त और बेटे अब्दुल्लाह के साथ सरफराज (फाइल फोटो) पत्नी खुशबख्त और बेटे अब्दुल्लाह के साथ सरफराज (फाइल फोटो)
X
पत्नी खुशबख्त और बेटे अब्दुल्लाह के साथ सरफराज (फाइल फोटो)पत्नी खुशबख्त और बेटे अब्दुल्लाह के साथ सरफराज (फाइल फोटो)

  • पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने शुक्रवार को सरफराज अहमद को तीनों फॉर्मेट की कप्तानी से हटा दिया था
  • सरफराज की पत्नी खुशबख्त ने कप्तानी छीने जाने और संन्यास की अटकलों पर प्रतिक्रिया दी
  • खुशबख्त ने कहा- कप्तानी जाने से जिंदगी खत्म नहीं होती, सरफराज जोरदार वापसी करेंगे

दैनिक भास्कर

Oct 20, 2019, 11:13 AM IST

खेल डेस्क. सरफराज अहमद से पाकिस्तान क्रिकेट टीम की कप्तानी छीने जाने से उनकी पत्नी खुशबख्त खफा हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि सरफराज संन्यास भी ले सकते हैं। सरफराज ने तो कोई प्रतिक्रिया नहीं दी, लेकिन खुशबख्त ने कहा- संन्यास का तो सवाल ही नहीं उठता। मेरे पति 32 साल के हैं। महेंद्र सिंह धोनी की उम्र क्या है? क्या उन्होंने रिटायरमेंट ले लिया? शुक्रवार को पाकिस्तान बोर्ड ने सरफराज को न सिर्फ तीनों फॉर्मेट की कप्तानी से हटा दिया, बल्कि ये भी साफ कर दिया था कि ऑस्ट्रेलिया दौरे में उन्हें टीम में जगह नहीं मिलेगी।

 

कप्तानी जाने से दुखी नहीं
अखबार ‘डेक्कन क्रॉनिकल’ से बातचीत में खुशबख्त ने कहा, “सरफराज और मैं कप्तानी जाने से दुखी नहीं हैं। हम पीसीबी के फैसले का सम्मान करते हैं। हमें पहले ही बता दिया गया था कि इन्हें (पति सरफराज) कप्तानी से हटाया जा रहा है। ये जिंदगी का अंत नहीं है। अब वो बिना दबाव के ज्यादा बेहतर खेल सकेंगे। आखिर उन्हें रिटायरमेंट की जरूरत क्या है। वो सिर्फ 32 साल के हैं। धोनी की उम्र क्या है? क्या इस उम्र में कोई संन्यास लेता है? मैं जानती हूं कि मेरे पति शानदार वापसी करेंगे। वे योद्धा हैं और इसलिए कह रही हूं कि उन्हें वापसी करना आता है।”

 

दो गुटों में बंटे पूर्व क्रिकेटर
सरफराज को कप्तानी से हटाए जाने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट दो गुटों में बंटता नजर आ रहा है। बाबर आजम को टी20 और अजहर अली को टेस्ट के लिए नए कप्तान बनाए गए हैं। शोएब अख्तर के मुताबिक, बहुत जल्द बाबर ही वनडे में भी कप्तानी करते नजर आएंगे। पूर्व विकेटकीपर और कप्तान राशिद लतीफ ने बाबर को टी20 कप्तान बनाए जाने का विरोध किया है।

 

वहीं, एक और पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज मोईन खान ने सरफराज को कप्तानी से हटाए जाने के लिए मिस्बाह उल हक और वकार यूनिस की कोच जोड़ी को जिम्मेदार ठहराया।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना