• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Shoaib Akhtar Imran Khan | Pakistan Shoaib Akhtar On PM Imran Khan Over Novel Covid 19 Coronavirus Outbreak

पाकिस्तान में कोरोना / शोएब ने लोगों से कहा- यह पिकनिक मनाने का वक्त नहीं, भारत से सीखें संयम; प्रधानमंत्री तुरंत देश को लॉकडाउन करें

शोएब अख्तर ने कहा- पाकिस्तान के लोग कोविड-19 जैसी महामारी को गंभीरता से नहीं ले रहे। (फाइल) शोएब अख्तर ने कहा- पाकिस्तान के लोग कोविड-19 जैसी महामारी को गंभीरता से नहीं ले रहे। (फाइल)
X
शोएब अख्तर ने कहा- पाकिस्तान के लोग कोविड-19 जैसी महामारी को गंभीरता से नहीं ले रहे। (फाइल)शोएब अख्तर ने कहा- पाकिस्तान के लोग कोविड-19 जैसी महामारी को गंभीरता से नहीं ले रहे। (फाइल)

  • पाकिस्तान में कोविड-19 के 900 से अधिक मामले आ चुके, जबकि 6 लोगों की इससे मौत हो चुकी
  • शोएब अख्तर ने कहा- पाकिस्तान में अभी भी रेस्टोरेंट खुले, एक मोटरसाइकिल पर 4-4 लोग जा रहे 

दैनिक भास्कर

Mar 24, 2020, 03:02 PM IST

खेल डेस्क. पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने देश में कोरोनावायरस के मौजूदा हालात को लेकर चिंता जताई है। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा- आज कुछ जरूरी काम से मैं बाहर गया था। मैंने लोगों से हाथ नहीं मिलाया और न ही किसी से गले मिला। पूरे समय मेरे कार की खिड़कियां बंद थीं और जितना जल्दी हो सके मैं घर वापस आ गया। लेकिन, इस दौरान मैंने बेहद डराने वाली चीजें देखी। एक बाइक पर चार-चार लोग घूम रहे हैं, वे दूसरे लोगों के लिए भी बीमारी फैला रहे हैं। लोग घर से बाहर एक साथ खाना खा रहे हैं। ये पिकनिक या छुट्टी मनाने का वक्त नहीं हैं। अख्तर ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से पूरे देश में लॉकडाउन की मांग की।

इस पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा कि पाकिस्तान के लोग कोरोनावायरस जैसी महामारी को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं, उन्हें भारतीयों से कुछ सीखना चाहिए। जहां लोगों ने जनता कर्फ्यू लगा दिया। लेकिन, पाकिस्तान में हम अभी भी खुले में घूम रहे हैं। 90 फीसदी मामले लोगों के संपर्क में आने से सामने आते हैं, लेकिन हम घर में रहने को तैयार नहीं। यह बहुत खतरनाक स्थिति है।

इटली वाली गलती पाकिस्तान में न दोहराएं : शोएब अख्तर
अख्तर ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से पूरे देश में लॉकडाउन की मांग की है। उन्होंने कहा कि इटली ने शुरुआत में ही लॉकडाउन न करके बहुत बड़ी गलती की। वहां हर रोज लोग मर रहे हैं। मैं पाकिस्तान सरकार से अपील करता हूं कि लोगों को जरूरी सामान खरीदने के लिए समय दें और फिर लॉकडाउन कर दें।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना