• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Pakistan Team Players Sarfaraz Ahmed, Imam ul Haq, Shoaib Malik, Cancelled Return Tickets, WC PAK Vs BAN Lord's

वर्ल्ड कप / पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने देश लौटने के टिकट रद्द कराए; शोएब मलिक खेलेंगे कल आखिरी मैच

लॉर्डस में बांग्लादेश से मुकाबले के पहले पाकिस्तान के कप्तान सरफराज और इमाम उल हक। लॉर्डस में बांग्लादेश से मुकाबले के पहले पाकिस्तान के कप्तान सरफराज और इमाम उल हक।
X
लॉर्डस में बांग्लादेश से मुकाबले के पहले पाकिस्तान के कप्तान सरफराज और इमाम उल हक।लॉर्डस में बांग्लादेश से मुकाबले के पहले पाकिस्तान के कप्तान सरफराज और इमाम उल हक।

  • जियो टीवी की रिपोर्ट में दावा, टीम के कोच मिकी ऑर्थर ने कहा- ये हमारे लिए आखिरी मैच
  • शोएब मलिक की सबसे ज्यादा आलोचना लेकिन वो बांग्लादेश के खिलाफ खेल सकते हैं

Jul 07, 2019, 08:31 AM IST

खेल डेस्क. विश्व कप क्रिकेट 2019 में शुक्रवार को पाकिस्तान अपना आखिरी मैच बांग्लादेश के खिलाफ खेलने वाला है। आखिरी इसलिए क्योंकि अब कोई चमत्कार ही इस टीम को सेमीफाइनल में स्थान दिला सकता है। इस बीच, पाकिस्तान के एक टीवी चैनल ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि सरफराज की कप्तानी वाली टीम के ज्यादातर खिलाड़ियों ने देश वापसी के टिकट कैंसल करा लिए हैं। ऐसा संभवत: क्रिकेट प्रेमियों के गुस्से से बचने और मामले को ठंडा करने के लिए किया गया है। दूसरी तरफ खबर ये भी है कि सबसे ज्यादा आलोचना का शिकार हुए सीनियर मोस्ट प्लेयर शोएब मलिक कल अपने इंटरनेशनल क्रिकेट कॅरियर का अंतिम मैच खेल सकते हैं। 

 

टुकड़ों में होगी स्वदेश वापसी
जियो टीवी एक टॉक शो में पाकिस्तान के मशहूर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट सैयद याह्या हुसैनी ने कहा, “मैं आपको एक बिल्कुल नई जानकारी दे रहा हूं। पाकिस्तान के ज्यादातर प्लेयर्स ने देश वापसी के टिकट कैंसल करा लिए हैं। अब वो पहले की तरह टुकड़ों में कुछ दिन बाद स्वदेश लौटेंगे।” बता दें कि हाल ही में पाकिस्तान के ही पूर्व तेज गेंदबाज ने एक शो में कहा था कि एक वर्ल्ड कप मैच में भारत से हार के बाद जब वो देश लौटे थे तो टीम पर अंडे टमाटर तक फेंके गए थे।

शोएब मलिक खेल सकते हैं आखिरी मैच
हुसैनी ने आगे कहा, “शोएब मलिक अपने इंटरनेशनल कॅरियर का कल अंतिम मैच खेल सकते हैं। लॉर्ड्स में तीन नेट्स लगाए गए थे। तीन दिन से तीनों नेट्स पर शोएब को सबसे ज्यादा मौका दिया गया।” हुसैनी की इस बात पर पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद यूसुफ ने कहा- शोएब का इंग्लैंड में औसत 13 का है। ओवरऑल 33 का है। उसे तो 2 साल पहले ही टीम से बाहर कर देना चाहिए था। अगर इंजमाम विश्व कप की टीम में आसिफ अली और हसनैन को सरप्राइज पैकेज बता रहे थे तो उन्हें 11 में मौका क्यों नहीं दिया गया? 

 

 

पहले संन्यास का ऐलान करें शोएब
एक और पूर्व क्रिकेटर सिकंदर बख्त ने भी शोएब मलिक की काफी आलोचना की। बख्त ने कहा, “बांग्लादेश के खिलाफ भी विश्व कप का ही मैच होना है। क्या ये मजाक है? हां, अगर इस मैच के पहले शोएब संन्यास का ऐलान कर देते हैं तो उनको टीम में खिलाया जा सकता था। लेकिन, उन्होंने ऐसा नहीं किया। लिहाजा, उनकी टीम में कोई जगह ही नहीं बनती। किसी युवा को मौका देना चाहिए।”

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना