• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Pakistan Vs India T20 World Cup | Abdul Razzaq Says Virat Kohli Team Cannot Compete With Pakistan

वर्ल्ड कप के पहले शुरू हुई बयान बाजी:पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक ने कहा- भारत नहीं कर सकता पाकिस्तान का सामना; मुकाबला करने का नहीं है दम

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ICC टी-20 वर्ल्ड कप की शुरुआत ओमान में 17 अक्टूबर से होने वाली है। भारत और पाकिस्तान का मैच 24 अक्टूबर को खेला जाएगा। इस मैच पर काफी दिग्गज खिलाड़ियों ने बयान दिए हैं। एक बार फिर से पाकिस्तान की ओर से टीम इंडिया को लेकर कुछ बयान आए हैं। इस बयान का सीधा टारगेट विराट कोहली और टीम को बनाया गया है। पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक ने भारतीय टीम के काबिलयत पर सवाल उठाया है। उनका मानना है कि भारतीय टीम पाकिस्तान का सामना नहीं कर सकती। इसलिए भारत ने अभी तक पाकिस्तान के साथ बाइलेटरल सीरीज नहीं खेली है। उन्होंने कहा है कि टीम इंडिया के पास न तो उतनी काबिलियत है और न ही पाकिस्तान के साथ मुकाबला करने का दम।

अब्दुल बोले भारत नहीं कर सकता पाकिस्तान का सामना
अब्दुल से जब एक इन्टरवयू में पुछा गया कि क्या भारतीय टीम के पास पाकिस्तान के जैसे तेज गेंदबाज और ऑलराउंडर हैं, तो उन्होने कहा पाकिस्तान के पास बहुत ही बेहतरीन और टेलेंटेड खिलाड़ी हैं। भारत के पास पाकिस्तान के खिलाड़ियों जैसी काबिलियत नहीं हैं। उनका यह भी मानना है कि भारत पाकिस्तान का सामना नहीं कर सकता। इसके साथ उन्होंने कहा कि पाकिस्तान ने हमेशा भारत से अच्छे खिलाड़ी क्रिकेट को दिए हैं। इसी वजह से टीम इंडिया अब पाकिस्तान का सामना नहीं करना चाहती है।

24 अक्टूबर को होगा भारत और पाकिस्तान का आमना सामना
2016 के बाद 24 अक्टूबर को ओमान में भारत और पाकिस्तान का आमना सामना होगा। इस मैच का इन्तजार हर किसी को रहेगा। किस टीम में कितना टैलेंट है और कितना दम ये तो मुकाबले के दिन पता चलेगा। अभी तक पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ अपनी जीत का खाता भी नहीं खोला है।

खबरें और भी हैं...