• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Sana Mir | Pakistan Women Cricketer Sana Mir Take A Break From International Cricket To Plan And Reset Future.

महिला क्रिकेटर सना मीर ने इंटरनेशनल क्रिकेट से ब्रेक लिया, कहा- भविष्य की योजना बनाना चाहती हूं

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सना ने वनडे डेब्यू 2005 में किया था। हालांकि, उन्होंने अपना पहला टी20 2009 में खेला। (फाइल) - Dainik Bhaskar
सना ने वनडे डेब्यू 2005 में किया था। हालांकि, उन्होंने अपना पहला टी20 2009 में खेला। (फाइल)
  • सना ने ऐसे वक्त ब्रेक का ऐलान किया है जब उनकी टीम आईसीसी ट्रॉफी के तहत इंग्लैंड से सीरीज खेलने जा रही है
  • मीर के मुताबिक, ब्रेक के दौरान वो भविष्य की योजनाओं और लक्ष्य पर विचार करना चाहती हैं

खेल डेस्क. पाकिस्तान की महिला क्रिकेटर सना मीर ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से अनिश्चतकालीन अवकाश का ऐलान किया। मीर ने एक बयान में कहा कि वो ब्रेक के दौरान भविष्य की योजनाएं एवं लक्ष्य निर्धारित करना चाहती हैं। सना ने 2005 में इंटरनेशनल वनडे डेब्यू किया था। वो अपना पहला टी20 2009 में खेलीं। अगले महीने आईसीसी ट्रॉफी के तहत पाकिस्तान को मलेशिया में इंग्लैंड के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज खेलनी है। सना इस दौरे में शामिल नहीं होंगी। 
 

टीम को शुभकामनाएं
सना ने बयान में कहा, “मैंने अंतराराष्ट्रीय क्रिकेट से कुछ समय के लिए अवकाश का निर्णय किया है। अगले महीने इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज नहीं खेल सकूंगी। अवकाश के दौरान भविष्य की योजनाओं की रूपरेखा और लक्ष्य निर्धारित करना चाहती हूं।” पाकिस्तान की महिला क्रिकेट टीम 30 नवंबर को मलेशिया रवाना होगी। वहां यह टीम वनडे और टी20 सीरीज खेलेगी। इस सीरीज के सभी मैच कुआलालम्पुर के किनारा ओवल स्टेडियम में खेले जाएंगे। टीम की घोषणा 27 नवंबर को होगी। हालांकि, अब यह तय है कि सना इस दौरे पर नहीं जाएंगी।

हाल ही में मिला था पुरस्कार
सना ने वनडे डेब्यू 2005 में किया था। हालांकि, उन्होंने अपना पहला टी20 2009 में खेला। पिछले साल वो आईसीसी की वुमन बॉलिंग रैंकिंग में नंबर एक पर थीं। इसी साल अक्टूबर में उन्हें एशिया सोसायटी गेम चेंजर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था। उनके साथ 6 और महिलाओं को यह सम्मान प्रदान किया गया था। सना ने इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज खेलने जा रही पाकिस्तान टीम को अग्रिम शुभकामनाएं दी हैं। इस दौरान तीन वनडे और इतने ही टी20 खेले जाएंगे। 

खबरें और भी हैं...