हरियाणा / पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पहला विकेट लेते ही माता-पिता के आंखों से छलके खुशी के आंसू, मैन ऑफ द मैच रहा सैनी



बेटे की गेंदबाजी देखकर खुशी जाहिर करतीं माता गुरुमीत कौर और पिता अमरजीत सैनी। बेटे की गेंदबाजी देखकर खुशी जाहिर करतीं माता गुरुमीत कौर और पिता अमरजीत सैनी।
Parents look very happy on Navdeep Saini's first success in international cricket
X
बेटे की गेंदबाजी देखकर खुशी जाहिर करतीं माता गुरुमीत कौर और पिता अमरजीत सैनी।बेटे की गेंदबाजी देखकर खुशी जाहिर करतीं माता गुरुमीत कौर और पिता अमरजीत सैनी।
Parents look very happy on Navdeep Saini's first success in international cricket

  • बड़ी उपलब्धि तरावड़ी के नवदीप ने पहले ही टी-20 में 4 ओवर में 17 रन देकर 3 विकेट लिए 
  • पिता बोले- कड़ी मेहनत व संघर्ष के बाद ही आज बेटे का सपना हुआ पूरा

Dainik Bhaskar

Aug 04, 2019, 09:24 AM IST

तरावड़ी (करनाल). भारतीय टीम का हिस्सा बने तरावड़ी के युवा नवदीप सैनी की गेंदबाजी को देखने के लिए जहां पूरा शहर टीवी पर नजरे लगाए हुए था। वहीं नवदीप के पिता अमरजीत सैनी व उनकी पत्नी पूले नहीं समा रहे थे। नवदीप ने जैसे ही अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट का पहला विकेट लिया तो नवदीप की पहली कामयाबी पर उसके माता-पिता न केवल उछल पड़े, बल्कि उनकी आंखों से खुशी के आंसू भी निकल आए।


नवदीप के पिता अमरजीत सैनी ने कहा कि कड़ी मेहनत व लंबे संघर्ष के बाद ही आज उसके बेटे का भारतीय टीम में खेलने का सपना पूरा हुआ है। उन्होंने कहा जैसे कि उन्हें उम्मीद थी कि नवदीप अपनी योग्यता के दम चयनकर्ताओं की कसौटी पर खरा उतरेगा और उसने आज स्वयं को साबित भी कर दिया। 


तीसरी कक्षा से शुरू की गेंदबाजी 
शनिवार के टी-20 मैच में उसने 4 ओवर की गेंदबाजी में 17 रन देकर तीन विकेट लेने में सफलता हासिल की। नवदीप को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया, जो पूरे देश व क्षेत्र के लिए गर्व की बात है। नवदीप के पिता ने कहा उनके बेटे ने तीसरी कक्षा से ही गेंदबाजी शुरू कर दी थी। लगातार अपनी मेहनत के दम पर वर्ष 2012-13 में दिल्ली की टीम में रणजी खेला तो उसके बाद उसे टी20 और भारत ए की टीम में खेलने का अवसर मिला, लेकिन भारतीय टीम का हिस्सा बनकर देश के लिए खेलना उसका सपना था, जो आज पूरा हो गया।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना