मोहम्मद आमिर के पास इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी का मौका:PCB चेयरमैन नजम सेठी ने कहा - अगर रिटायरमेंट वापस लेते है तो नेशनल टीम के दरवाजे खुले

15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के अध्यक्ष नजम सेठी ने कहा की पूर्व पाकिस्तानी पेसर आमिर राष्ट्रीय टीम में वापसी कर सकते हैं। 30 वर्षीय तेज गेंदबाज ने पाकिस्तान क्रिकेट मैनेजमेंट के उनके प्रति बुरे बर्ताव के कारण संन्यास ले लिया था। हालांकि, रमीज राजा के जाने के बाद से आमिर को सेठी का बहुत समर्थन मिला है।

हाल ही में मीडिया से बातचीत में सेठी ने कहा, 'मोहम्मद आमिर अगर संन्यास वापस ले लेते हैं तो पाकिस्तान के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट खेल सकते हैं। उनपर लगे मैच फिक्सिंग केस को लेकर सेठी ने कहा कि, मैं हमेश मैच फिक्सिंग के खिलाफ रहा हूं। फिक्सिंग करने वाले को बिलकुल भी बख्शा नहीं जाना चाहिए। लेकिन वो खिलाड़ी वापसी कर सकते है जिन्होंने अपनी सजा पूरी कर ली है।

पांच साल ससपेंड रहे थे आमिर
2010 में इंग्लैंड में स्पॉट फिक्सिंग कांड में शामिल होने के कारण आमिर पर पांच साल का बैन लगा दिया गया था। साल 2015 में आमिर ने इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी की थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अभी उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी का फैसला अभी नहीं लिया है। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने 2009 में इंग्लैंड के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने पाकिस्तान के लिए 36 टेस्ट, 61 वनडे और 50 टी20 मैच खेले। फिलहाल वे बांग्लादेश प्रीमियर लीग में सिलहट स्ट्राइकर्स के लिए खेल रहे हैं।