क्रिकेट / ब्रिटिश पत्रकार ने तीन साल पुराने ट्वीट की याद दिलाकर सहवाग को किया ट्रोल



ब्रिटिश पत्रकार पियर्स मॉर्गन और वीरेंद्र सहवाग (दाएं)। (फाइल फोटो) ब्रिटिश पत्रकार पियर्स मॉर्गन और वीरेंद्र सहवाग (दाएं)। (फाइल फोटो)
X
ब्रिटिश पत्रकार पियर्स मॉर्गन और वीरेंद्र सहवाग (दाएं)। (फाइल फोटो)ब्रिटिश पत्रकार पियर्स मॉर्गन और वीरेंद्र सहवाग (दाएं)। (फाइल फोटो)

  • मॉर्गन ने रियो ओलिंपिक में दो मेडल जीतने पर उड़ाया था भारत का मजाक
  • तब सहवाग ने मॉर्गन को करारा जवाब देकर उनकी बोलती बंद कर दी थी
  • अब मॉर्गन ने सहवाग के तीन साल पुराने ट्वीट पर रिप्लाई कर मजे लिए

Dainik Bhaskar

Jul 18, 2019, 05:35 PM IST

खेल डेस्क. इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड को हराते हुए क्रिकेट इतिहास में पहली बार वनडे वर्ल्ड कप का खिताब जीत लिया। अपनी टीम की इस जीत के बाद ब्रिटिश टेलीविजन पर्सनालिटी और पत्रकार पियर्स मॉर्गन को पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग से तीन साल पुराना हिसाब चुकता करने का मौका मिल गया। दोनों के बीच ये विवाद सोशल मीडिया पर हुआ था। जिसमें उस वक्त सहवाग ने मॉर्गन की बोलती बंद कर दी थी, लेकिन अब पियर्स ने सहवाग को जवाब देकर हिसाब चुकता कर लिया।

 

मॉर्गन ने उड़ाया था भारत का मजाक

इस किस्से की शुरुआत साल 2016 में हुए रियो ओलिंपिक के दौरान हुई थी। 24 अगस्त 2016 को तारिक वैद्य नाम के शख्स ने न्यूज पेपर में छपी एथलीट्स के स्वागत वाली खबर का फोटो लेकर उसे अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था। इसके साथ उसने लिखा था, 'यहां भारत में 1 सिल्वर और 1 ब्रोंज जीतने पर हमारे एथलीट इस तरह का स्वागत पाते हैं।' अपने इस ट्वीट को उसने ब्रिटिश न्यूज वेबसाइट @WalesOnline को टैग भी किया था। वैद्य के इसी ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए पियर्स मॉर्गन ने भारत का मजाक उड़ाया था। मोर्गन ने लिखा था, '1.2 अरब जनसंख्या वाला देश 2 मेडल्स जीतने पर खुशी से फूला नहीं समा रहा है। ये कितना शर्मनाक है।'

 

 

सहवाग ने कर दी थी बोलती बंद

पियर्स मॉर्गन का ट्वीट पढ़ने के बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने उन्हें तीखा तंज मारा था। उन्होंने लिखा था, 'हम हर छोटी-बड़ी खुशियों को संजोते हैं। लेकिन इंग्लैंड जिसने क्रिकेट का अविष्कार किया है, वो अबतक एक भी विश्व कप नहीं जीत सका है, और उसका सफर अब भी जारी है। शर्मनाक?'

 

 

पियर्स ने तीन साल बाद लिया बदला

इंग्लैंड के वर्ल्ड कप जीतने के बाद ही पियर्स को सहवाग से बदला लेने का सही मौका मिल गया। उन्होंने भी इस मौके का पूरा फायदा उठाया और अगले ही दिन सहवाग के उसी पुराने तंज मारने वाले ट्वीट पर छोटा सा मैसेज लिख उसे रिट्वीट कर दिया। पियर्स ने उस पर सिर्फ इतना ही लिखा, 'हाय दोस्त....' हालांकि अबतक सहवाग की ओर से उस पर कुछ रिप्लाई नहीं आया है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना