• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Players Were Partying After The Ashes Victory, The Police Caught Red Handed; Sent Back Hotel

एशेज के बाद प्लेयर्स की बीयर पार्टी:इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों ने होटल की छत पर रातभर बीयर पी, पुलिस ने जबरदस्ती कमरों में भेजा

होबार्ट6 महीने पहले

एशेज के बाद ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने रातभर होटल की छत पर बीयर पार्टी की। पार्टी के दौरान शोरशराबा हुआ तो लोगों ने इसकी शिकायत की। फिर पुलिस वहां पहुंची और खिलाड़ियों को जबरदस्ती उनके कमरों में भेजा गया। पुलिस ने कहा कि अब आप लोगों को सोेने जाना चाहिए।

डेली टेलीग्राफ की खबर के अनुसार, सोमवार सुबह तक चली इस बीयर पार्टी में ऑस्ट्रेलिया के ऑफ स्पिनर नाथन लॉयन, ट्रेविस हेड, एलेक्स कैरी, इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान जो रूट और दिग्गज तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन भी शामिल थे। सभी खिलाड़ी टेस्ट जर्सी में नजर आ रहे थे।

बता दें कि एशेज सीरीज का पांचवां टेस्ट मैच होबार्ट में ही खेला गया था, जिसमें ऑस्ट्रेलिया ने 146 रनों से जीत दर्ज की थी। इंग्लैंड टीम का प्रदर्शन इस सीरीज में बहुत ही खराब रहा था। उसे 4-0 से हार मिली थी।

कैप्टन कमिंस की तारीफ, क्योंकि ख्वाजा के लिए सेलिब्रेशन रोक दिया
ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा के लिए एशेज 2021-22 कभी ना भूलने वाला साबित हुआ। ऑस्ट्रेलिया ने एशेज सीरीज 4-0 से जीती और जब जीत का सेलिब्रेशन के लिए ऑस्ट्रेलिया खिलाड़ियों ने ट्रॉफी के साथ शैंपेन बोतल खोली, तब ख्वाजा पोडियम से नीचे कूद गए। इसके बाद टीम के कप्तान पैट कमिंस ने सेलिब्रेशन रोक दिया और ख्वाजा को वापस बुलाया। कमिंस ने जो किया उसके बाद क्रिकेट जगत में उनकी जमकर तारीफ हो रही है। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

ऑस्ट्रेलिया का एशेज पर 34वीं बार कब्जा
ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेली गई ये 72वीं एशेज सीरीज थी, जिस पर कंगारूओं ने 34वीं बार जीतकर अपना कब्जा जमाया। एशेज पर ऑस्ट्रेलिया ने लगातार तीसरी बार कब्जा जमाया है। 2017/18 में AUS ने इंग्लैंड को 4-0 से हराया था।

2019 में खेली गई एशेज सीरीज 2-2 से ड्रॉ रही थी। सीरीज ड्रॉ होने के बाद भी गत-विजेता होने के चलते ऑस्ट्रेलिया को ही एशेज का विजेता माना गया था। इस बार भी कमिंस एंड कंपनी ने 4-0 से सीरीज अपने नाम की।

खबरें और भी हैं...