पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मैनचेस्टर टेस्ट रद्द होने का CSK ने उठाया फायदा:कमर्शियल फ्लाइट के जरिए शनिवार को UAE पहुंचेंगे खिलाड़ी, 6 दिनों का होगा आइसोलेशन

15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मैनचेस्टर में भारत और इंग्लैंड के बीच खेला जाने वाला 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का अंतिम मुकाबला कोरोना के चलते रद्द कर दिया गया है। आखिरी टेस्ट के रद्द होने के बाद IPL फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स अपने उन खिलाड़ियों को दुबई लाने की व्यवस्था कर रही है, जो इस टेस्ट सीरीज का हिस्सा थे।

11 सितंबर को UAE पहुंच सकते हैं खिलाड़ी
IPL-14 के फेज-2 के बचे हुए 31 मुकाबले UAE में खेले जाने हैं। ऐसे में मैनचेस्टर टेस्ट के रद्द होने के बाद कई खिलाड़ी तय समय सिमा से पहले ही UAE पहुंच सकते हैं। चेन्नई इंग्लैंड में मौजूद अपने सभी खिलाड़ियों को 11 सितंबर को ही दुबई लाने की योजना बना रही है।

सामने आया CEO का बयान
चेन्नई सुपर किंग्स के CEO काशी विश्वनाथ ने मीडिया से बात करते हुए कहा- रवींद्र जडेजा, शार्दूल ठाकुर और चेतेश्वर पुजारा शनिवार को दुबई के लिए उड़ान भर सकते हैं। उन्होंने कहा- जब मैनचेस्टर में होने वाले सीरीज के अंतिम टेस्ट मैच को रद्द कर दिया गया है, तो हम CSK के खिलाड़ियों को कल तक दुबई ले जाना चाहते हैं।

कमर्शियल फ्लाइट से आएंगे खिलाड़ी
काशी विश्वनाथ ने कहा- चार्टर्ड फ्लाइट फिलहाल संभव नहीं है। हम सभी खिलाड़ियों के कल की कमर्शियल फ्लाइट के टिकट बुक कराने की कोशिश कर रहे हैं। जब वे पहुंचेंगे, तो उन्हें बाकी खिलाड़ियों की ही तरह 6 दिनों के लिए क्वारंटीन होना पड़ेगा।

टेस्ट सीरीज के 5 पांच खिलाड़ी है CSK का हिस्सा
भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज में खेल रहे 5 खिलाड़ी फेज-2 में CSK के लिए खेलते हुए नजर आएंगे। इन खिलाड़ियों में ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा, सैम करन, मोइन अली, बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा और तेज गेंदबाज शार्दूल ठाकुर के नाम शामिल है।

अन्य टीम भी कर रही है प्रयास
चेन्नई के साथ-साथ अन्य IPL फ्रेंचाइजी भी अपने इंग्लैंड में मौजूद अपने खिलाड़ियों को जल्द से जल्द UAE लाने की योजना बना रही है। फेज-2 का पहला मुकाबला 19 सितंबर को चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा।

खबरें और भी हैं...