पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

PSL 2021:पूर्व कप्तान सरफराज और शाहीन अफरीदी के बीच झड़प; अंपायरों और लाहौर के कप्तान सोहेल अख्तर और सीनियर मोहम्मद हफीज ने दोनों खिलाड़ियों को अलग किया

अबु-धाबी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पाकिस्तान प्रीमियर लीग के अधु-धाबी में खेले जा रहे मैच के दौरान मंगलवार को पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद और शाहीन अफरीदी के बीच झड़प हुई। मामला बढ़ता देखकर फील्ड अंपायर और लाहौर कलंदर्स के कप्तान सोहेल अख्तर और सीनियर खिलाड़ी मोहम्मद हफीज ने दोनों को अलग किया। दरअसल मंगलवार को PSL के क्वेटा ग्लैडिएटर्स और लाहौर कलंदर्स के बीच मैच खेले जा रहे मैच के दौरान पूर्व कप्तान सरफराज अहमद और शाहीन अफरीदी आपस में भिड़ गए। क्वेटा ग्लैडिएटर्स की पारी के दौरान 19 वें ओवर में लाहौर के गेंदबाज शहीन गेंदबाजी कर रहे थे। जबकि सरफराज बैटिंग कर रहे थे। इसी दौरान शाहीन बाउंर्स फेंके। गेंद सरफराज के हेलमेट से टकरा कर थर्ड मैन की तरफ चली गई। सरफराज एक रन लेकर नॉन स्ट्राइक की तरफ चले गए।

जब अफरीदी गेंदबाजी करने आए, तो सरफराज ने उनसे कुछ कहा। जिसके बाद अफरीदी ने भी जवाब दिए। फिर दोनों के बीच बहस होने लगी। अफरीदी दौड़कर सरफराज की तरफ आने लगे। जिसके बाद अंपायर और लाहौर के कप्तान सोहेल अख्तर और सीनियर खिलाड़ी मोहम्मद हफीज ने आकर दोनों खिलाड़ियों को अलग किया और समझाया। इस गेंद को अंपायर ने नो बॉल करार दिया था।

शाहीन अफरीदी के इस व्यवहार के लिए फैन्स आलोचना कर रहे हैं। वहीं शाहीन ने बाद में कहा कि यह घटना केवल खेल का हिस्सा था।

क्वेटा ग्लैडिएटर्स ने लाहौर कलंदर्स को 18 रन से हराया
इस मैच को क्वेटा ग्लैडिएटर्स ने 18 रन से जीत लिया। क्वेटा ग्लैडिएटर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 158 रन बनाए। ग्लैडिएटर्स की ओर से सरफराज ने 27 गेंद पर नाबाद 34 रन और आजम खान ने 18 गेंद पर 33 रन बनाए, जबकि ओपनर जेक वेदराल्ड ने 48 रन बनाए। वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी लाहौर कलंदर्स 18 ओवर में सभी विकेट खोकर 140 रन ही बना सकी। ग्लैडिएटर्स की ओर से उस्मान शिनवारी ने 4 ओवर में 32 रन देकर विकेट लिए। वहीं खुर्रम शहजाद ने 3 ओवर में 14 रन देकर 3 विकेट लिए।

पेशावर जाल्मी ने कराची किंग्स को 6 विकेट से हराया
वहीं मंगलवार को PSL के खेले गए एक अन्य मैच में पेशावर जाल्मी ने पिछले साल की विजेता कराची किंग्स को 6 विकेट से हराया। कराची किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट पर 108 रन बनाए। पेशावर की ओर से कैप्टन वाहब रियाज ने 34 रन देकर 3 विकेट लिए। वहीं अबरार अहमद ने 14 रन देकर 3 विकेट लिए।
टारगेट का पीछा करने के लिए उतरी पेशावर के ओपनर हजरतुल्लाह जजई ने 26 गेंदों में 63 रन की पारी खेलकर टीम को 6 विकेट से जीत दिलाई। जजई ने अपनी पारी में 8 चौके और 4 छक्के लगाए। उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया। पेशावर ने 11 वें ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य को हासिल कर लिया।

खबरें और भी हैं...