पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Ravi Shastri Said Indian Players Were Like Zombies In Chennai Test; India Vs England Test Series Win Pant, Sunder

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रवि शास्त्री ने ग्राउंड्समैन की तारीफ की:भारतीय कोच बोले- पहला टेस्ट भी जीत सकते थे, लेकिन फैंस की गैरमौजूदगी में खिलाड़ी खुद को जॉम्बी जैसा महसूस कर रहे थे

अहमदाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भारतीय कोच रवि शास्त्री ने कहा कि पिच शानदार थी। ग्राउंड्समैन ने शानदार काम किया। कौन ऐसी पिचों पर नाराजगी जता सकता है। (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar
भारतीय कोच रवि शास्त्री ने कहा कि पिच शानदार थी। ग्राउंड्समैन ने शानदार काम किया। कौन ऐसी पिचों पर नाराजगी जता सकता है। (फाइल फोटो)

भारतीय कोच रवि शास्त्री ने टीम इंडिया की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज जीतना एक शानदार अहसास है। यंगस्टर्स को मुश्किल समय में परफॉर्म करता हुए देख उन्हें बहुत खुशी हुई। शास्त्री ने ग्राउंड्समैन की भी तारीफ की।

शास्त्री ने कहा कि हम पहला टेस्ट भी जीत सकते थे, लेकिन खिलाड़ी थक चुके थे। उन्होंने कहा कि टीम इंडिया के प्लेयर्स खुद को खाली स्टेडियम में जॉम्बी जैसा महसूस कर रहे थे। उन्हें चीयर करने के लिए कोई नहीं था।

पंत और सुंदर ने शानदार बल्लेबाजी की
शास्त्री ने कहा- जिस तरह से ऋषभ पंत और वॉशिंगटन सुंदर ने बल्लेबाजी की, वह काबिले तारीफ था। प्रेशर हम पर था, लेकिन इसके बावजूद हमने 360 रन बनाए। मोटेरा में पिच शानदार थी। ग्राउंड्समैन ने शानदार काम किया। कौन ऐसी पिचों पर नाराजगी जता सकता है।

इंग्लैंड के पास भी मौका था, लेकिन भुना नहीं पाए
शास्त्री ने कहा, 3-1 की स्कोरलाइन यह नहीं बताता कि यह सीरीज कितना करीबी रहा है। यह उसी तरह है जैसे हम इंग्लैंड में 4-1 से हारे हों। इंग्लैंड के पास भी मौका था, लेकिन उन्होंने उस मौके को नहीं भुनाया।

बायो-बबल में रहना मुश्किल, खिलाड़ियों के लिए कठिन समय
शास्त्री ने कहा कि 6 महीने बायो-बबल में गिने चुने चेहरे देखकर ही गुजारे हैं। अब तो मेरे सब्र का बबल फूटने लगा है। बबल में रहना काफी कठिन है। भारत की जो यह टीम है, यह हार नहीं मानती। हमने यंग प्लेयर्स को मौका दिया और उन्होंने उस मौके का बेहतर इस्तेमाल किया। इस जीत में टीम वर्क है।

पंत ने पिछले कुछ समय में काफी मेहनत की
शास्त्री ने कहा कि सपोर्ट स्टाफ ने भी खिलाड़ियों को घंटों तक मेहनत कराया। कोच ने सभी खिलाड़ियों को पॉजिटिव सोचने को कहा। हमारे दिमाग में बस एक चीज थी कि खिलाड़ियों को उनके बुरे वक्त में सपोर्ट करें। पंत ने पिछले कुछ समय में काफी मेहनत की है। दूसरी पारी में जो उन्होंने शतक लगाया, यह भारत में बेस्ट काउंटर-अटैकिंग इनिंग में से एक है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

और पढ़ें