पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Ravichandran Ashwin, Hardik Pandya, Kuldeep Yadav Dance On Vaathi Coming Song Tamil Movie Master Vijay

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

तमिल गाने में इंडियन क्रिकेटर्स का डांस:मास्टर फिल्म के गाने पर जिम में नाचते दिखे अश्विन, पंड्या और कुलदीप; वीडियो वायरल

अहमदाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या, कुलदीप यादव और रविचंद्रन अश्विन तमिल गाने पर डांस करते हुए। साइड में साउथ इंडियन एक्टर विजय। - Dainik Bhaskar
भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या, कुलदीप यादव और रविचंद्रन अश्विन तमिल गाने पर डांस करते हुए। साइड में साउथ इंडियन एक्टर विजय।

इंडिया और इंग्लैंड के बीच 4 टेस्ट की सीरीज का तीसरा मुकाबला अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में 24 फरवरी से खेला जाएगा। दोनों टीम के खिलाड़ी गुरुवार को ही अहमदाबाद पहुंच गए और प्रैक्टिस भी शुरू कर दी। इसी दौरान जिम में ट्रेनिंग के दौरान रविचंद्रन अश्विन, हार्दिक पंड्या और कुलदीप यादव तमिल गाने पर डांस करते दिखे।

अश्विन ने ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया। तीनों खिलाड़ियों ने साउथ इंडियन एक्टर विजय की फिल्म ‘मास्टर’ के गाने ‘वाथी कमिंग’ पर डांस किया। वाथी का मतलब हिंदी में टीचर होता है।

सीरीज 1-1 की बराबरी पर
इंडिया और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज 1-1 की बराबरी पर है। सीरीज के आखिरी दो मैच मोटेरा में ही खेले जाएंगे। टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में जगह बनाने के लिए टीम इंडिया को 2 में कम से कम एक मैच में जीत और एक ड्रॉ कराना जरूरी है।

दूसरे टेस्ट में अश्विन ने शतक जमाया था
सीरीज के शुरुआती दो टेस्ट चेन्नई के चेपक स्टेडियम में खेले गए थे। पहला टेस्ट इंग्लैंड ने 227 रन से जीता था। दूसरे मैच में टीम इंडिया ने 317 रन से जीत दर्ज कर सीरीज बराबर कर दी। दूसरे टेस्ट में अश्विन ने 8 विकेट लिए थे। साथ ही शतक भी लगाया था। इस मैच विनिंग परफॉर्मेंस के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया था। कुलदीप ने सीरीज का दूसरा टेस्ट खेला था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें