• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Rohit Sharma; Rohit Sharma Angry On Pacer Navdeep Saini During India Vs South Africa 3rd T20I Video Goes Viral

क्रिकेट / मैच के दौरान नाराज रोहित ने नवदीप सैनी को दिमाग इस्तेमाल करने के लिए कहा, वीडियो वायरल



नवदीप सैनी (इनसेट में) को इशारा करते हुए रोहित शर्मा। नवदीप सैनी (इनसेट में) को इशारा करते हुए रोहित शर्मा।
X
नवदीप सैनी (इनसेट में) को इशारा करते हुए रोहित शर्मा।नवदीप सैनी (इनसेट में) को इशारा करते हुए रोहित शर्मा।

  • विराट की जगह रोहित टीम की कमान संभाल रहे थे
  • लगातार दो गलत गेंद जाने पर रोहित को गुस्सा आया
  • भारत-द. अफ्रीका टी-20 सीरीज 1-1 से ड्रॉ रही थी

Dainik Bhaskar

Sep 26, 2019, 12:28 PM IST

खेल डेस्क. भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टी-20 सीरीज के आखिरी मैच का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें रोहित शर्मा तेज गेंदबाज नवदीप सैनी पर नाराजगी जाहिर करते नजर आ रहे हैं। ये मैच रविवार 22 सितंबर को बेंगलुरु में खेला गया था। वीडियो जिस वक्त का है उस वक्त विराट मैदान से बाहर थे, और भारतीय टीम की जिम्मेदारी रोहित शर्मा संभाल रहे थे। इसी दौरान रोहित को सैनी पर गुस्सा आ गया और उन्होंने इशारों-इशारों में उनसे अपना दिमाग इस्तेमाल करने की सलाह दी।

 

मैच के दौरान ये वाकिया दक्षिण अफ्रीकी टीम की पारी के दौरान 12वें ओवर में हुआ। जब नवदीप सैनी ने बल्लेबाजी कर रहे टेम्बा बवुमा को लेग साइड की ओर लगातार दो फुलटॉस गेंदें डालीं और बवुमा ने दोनों ही गेंदों पर बेहद आसानी के साथ चौके लगा दिए। इसी बात से नाराज रोहित ने सैनी की ओर देखा और अपना हाथ अपने दिमाग पर मारकर दिखाते हुए इशारों में उनसे अपना दिमाग इस्तेमाल करने के लिए कहा।


 

1-1 से ड्रॉ रही थी टी20 सीरीज

 

 

भारत और द. अफ्रीका के बीच हुई तीन मैचों की ये टी-20 सीरीज 1-1 से ड्रॉ रही थी। सीरीज का पहला मैच बारिश की वजह से नहीं हो सका था। चंडीगढ़ में हुए दूसरे मैच को भारत ने 7 विकेट से जीत लिया था। बेंगलुरु में खेले गए तीसरे मैच में पहले बैटिंग करते हुए भारतीय टीम 134/9 रन ही बना सकी थी। जिसके बाद मेहमान टीम ने 16.5 ओवर में 140/1 रन बनाकर वो मैच जीत लिया था। इस मैच में अफ्रीकी टीम के कप्तान क्विंटन डिकॉक ने 52 गेंदों पर 79* रन की पारी खेली थी। वहीं टेम्बा बवुमा ने 27* रन बनाए थे। नवदीप सैनी दो ओवरों में 25 रन लुटाकर सबसे महंगे गेंदबाज साबित हुए थे।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना