• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Rohit Sharma Mohammed Siraj IND Vs NZ T20 Viral Video | Cricket Fans Why Siraj Slap By Hitman

रोहित ने जड़ा सिराज को थप्पड़:डगआउट में बैठे थे दोनों खिलाड़ी, अचानक कप्तान ने उठा दिया हाथ; VIDEO वायरल

जयपुर6 महीने पहले

सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा और मोहम्मद सिराज का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में टीम इंडिया के कप्तान तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को थप्पड़ लगाते नजर आ रहे हैं। जब भारतीय टीम न्यूजीलैंड द्वारा दिए गए लक्ष्य का पीछा कर रही थी तब रोहित, सिराज डगआउट में बैठ थे। सभी खिलाड़ी एक दूसरे से बात कर रहे थे। अचानक रोहित सिराज को थप्पड़ मारते नजर आए।

कैमरामैन ने इस पूरे घटनाक्रम को अपने कैमरे में कैद कर लिया। कुछ देर बाद ये वीडियो वायरल हो गया। वीडियो देख ऐसा लग रहा है कि मस्ती में रोहित सिराज को थप्पड़ मार रहे हैं। लगभग एक साल पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान सिराज का भी एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में वो कुलदीप यादव की गर्दन पकड़े नजर आ रहे थे।

मैच में चोटिल हो गए थे सिराज
पहले टी-20 मैच के दौरान मोहम्मद सिराज बुरी तरह से चोटिल हो गए थे। वो दर्द से कराहते हुए नजर आए थे। चोट ऐसी थी कि उनके हाथ से खून निकलने लगा था। तुरंत मैदान पर फिजियो को बुलाना पड़ा था। न्यूजीलैंड की पारी के आखिरी ओवर में यह घटना घटी थी। बाद में वो पट्टी बांधकर गेंदबाजी करते नजर आए। ओवर की पांचवीं गेंद पर उन्होंने रचिन रविंद्र का विकेट भी लिया।

आखिरी ओवर में सिराज ने की थी अच्छी गेंदबाजी
न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में मोहम्मद सिराज ने आखिरी ओवर में सिर्फ 7 रन दिए। पहले तीन ओवर में उनकी गेंदबाजी कुछ खास नहीं रही थी। मैच में उन्होंने 4 ओवरों में 39 रन दिए। उन्हें एक भी विकेट नहीं मिला। बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप में सिराज का चयन नहीं हुआ था। वो लगातार IPL में शानदार गेंदबाजी कर रहे थे। इसके बावजूद उन्हें टीम में नहीं लिया गया था। इस फैसले पर कई दिग्गज खिलाड़ियों ने सवाल उठाए थे।