• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Rohit Sharma On IPL 2020 | Mumbai Captain Rohit said, IPL might happen when things settle down may be in early april

कोरोना का असर / पहले देश की मौजूदा स्थिति ठीक होनी चाहिए, आईपीएल की बात बाद में करेंगे: रोहित शर्मा

मुंबई इंडियंस 4 बार आईपीएल का खिताब जीत चुकी है। मुंबई इंडियंस 4 बार आईपीएल का खिताब जीत चुकी है।
X
मुंबई इंडियंस 4 बार आईपीएल का खिताब जीत चुकी है।मुंबई इंडियंस 4 बार आईपीएल का खिताब जीत चुकी है।

  • कोविड-19 और वीजा प्रतिबंधों के कारण बीसीसीआई ने 15 अप्रैल तक के लिए आईपीएल को टाल दिया है
  • सौरव गांगुली ने 2 दिन पहले कहा था- हालात में सुधार नहीं हुआ, हम 10 दिन पहले जहां खड़े थे अभी भी वहीं

दैनिक भास्कर

Mar 27, 2020, 09:35 AM IST

खेल डेस्क. मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि ‘‘हमें पहले देश के बारे में सोचना चाहिए। मौजूदा स्थिति पहले ठीक होनी चाहिए। इसके बाद हम आईपीएल की बात कर सकते हैं। पहले जीवन को सामान्य रास्ते पर आने दो।’’ यह बात उन्होंने अपनी टीम के साथी लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल के साथ इंस्टाग्राम पर चर्चा करते हुए गुरुवार को कही। दरअसल, देश में गुरुवार रात तक कोरोनावायरस संक्रमण के 720 मामले सामने आ चुके हैं। 19 लोगों की मौत हो चुकी है।

बीसीसीआई ने 15 अप्रैल तक के लिए आईपीएल टाला है

बीसीसीआई ने कोविड-19 और विदेशी खिलाड़ियों पर लगे वीजा प्रतिबंधों के कारण आईपीएल को 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया था। बोर्ड ने बयान जारी कर कहा था- हम सभी पक्षों, खिलाड़ियों और फैन्स के स्वास्थ्य को लेकर संजीदा है। हम पूरी कोशिश कर रहे हैं कि अगर लीग होती है तो फैन्स और खिलाड़ी सुरक्षित माहौल में इसका हिस्सा बनें। बोर्ड ने पहले ही साफ कर दिया था कि वे खेल मंत्रालय के संपर्क में हैं और उसके द्वारा जारी गाइडलाइन का पूरा पालन करेंगे।

पीटरसन से कहा था कि अप्रैल में हो सकता है आईपीएल

इससे पहले रोहित ने इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन के साथ भी इंस्टाग्राम पर लाइव चैट की थी। इस दौरान उन्होंने कहा था कि अगर देश में कोरोनावायरस से बिगड़े हालात अगर सुधरते हैं तो अगले महीने भी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) हो सकता है। पीटरसन ने उनसे सवाल पूछा कि क्या आईपीएल इस साल होगा। इस पर मुंबई के कप्तान रोहित ने कहा- मुझे लगता है कि आगे जब हालात में सुधार होगा तो यह टूर्नामेंट खेला जा सकता है। कौन जानता है कि शायद अगले महीने की शुरुआत में ही ऐसा हो जाए।

मौजूदा हालात में आईपीएल पर कुछ नहीं कह सकते : गांगुली

बोर्ड अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भी दो दिन पहले कहा था कि आईपीएल को लेकर फिलहाल कुछ नहीं कहा जा सकता। परिस्थितियों में कोई सुधार नहीं है, हम वहीं खड़े हैं, जहां 10 दिन पहले थे। आईपीएल रद्द होते हैं, तो यह पहला मौका होगा जब 2008 से शुरू हुई इस लीग का कोई सीजन नहीं होगा। 2009 में लोकसभा चुनाव के चलते आईपीएल को दक्षिण अफ्रीका में शिफ्ट किया गया था। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना