• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Rohit Sharma Update | Rohit Sharma On Players Freedom After India Beat New Zealand By 7 Wickets

रोहित का बयान:बोले- प्लेयर्स को मिले फ्रीडम, ताकि वो हमेशा कम्फर्टेबल फील करें

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रांची में न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में भारत ने 7 विकेट से जीत हासिल की। जीतने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने विराट कोहली की गैर मौजूदगी में बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा, 'बतौर कप्तान मेरा काम है कि नए प्लेयर जब भी खेलने आएं, वो हमेशा कम्फर्टेबल फील करें। मेरे लिए जरूरी है कि प्लेयर्स को वो फ्रीडम दी जाए, बाकी बाहरी चीजों की चिंता ना की जाए। इसलिए ग्राउंड में आते ही गेम को लेकर सोचें।'

बेंच स्ट्रेंथ काफी मजबूत, सबको दिया जाएगा मौका
उन्होंने बेंच स्ट्रेंथ को लेकर कहा कि ये काफी यंग टीम है, कई खिलाड़ियों ने काफी कम गेम खेले हैं। कई खिलाड़ी अपने मौके का इंतजार कर रहे हैं। उनका वक्त जरूर आएगा और हमारी कोशिश रहेगी कि हर किसी को मौका मिल सके। वहीं जो भी खिलाड़ी ग्राउंड में है, उसकी कोशिश होनी चाहिए कि वो अपना काम पूरा कर सके।

दो खिलाड़ियों को डेब्यू करने का मिला मौका
विराट कोहली की कप्तानी छोड़ने के बाद रोहित शर्मा को टी-20 की कप्तानी सौंपी गई है। इस सीरीज में कोहली सहित कई सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है। ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा ने नए खिलाड़ियों को मौका दिया है। अब तक हुए दो मैचों में दो खिलाड़ियों को डेब्यू करने का मौका मिला है। पहले मैच में जहां वेंकटेश अय्यर ने डेब्यू किया, वहीं दूसरे मैच में हर्षल पटेल को डेब्यू का मौका मिला। हर्षल ने अपने पहले ही मैच में 4 ओवर में 26 रन देकर 2 विकेट लिए।

टीम ने मुश्किल हालात में किए शानदार प्रदर्शन
उन्होंने कहा,'हमने मुश्किल हालात में शानदार प्रदर्शन किया। न्यूजीलैंड की टीम शानदार है। मैच में एक विकेट की बात थी, जो हमें मोमेंटम दे सकती थी। हमारी बेंच स्ट्रेंथ काफी मजबूत है, नए प्लेयर लगातार क्रिकेट खेलते हुए आ रहे हैं।'

भारत सीरीज में 2-0 से आगे
तीन टी-20 मैचों की सीरीज में भारत न्यूजीलैंड से 2-0 से आगे है। जयपुर में खेले गए टी-20 मैच में न्यूजीलैंड को 5 विकेट से हराया, जबकि रांची में हुए दूसरे टी-20 में न्यूजीलैंड को 7 विकेट से हराया। तीसरा टी-20 मैच कोलकाता में 21 नवंबर को खेला जाना है।